स्कूल से बंक मारना छात्रों को पड़ा भारी, हादसे में एक छात्र को मिली दर्दनाक मौत

स्कूल से बंक मारना छात्रों को पड़ा भारी, हादसे में एक छात्र को मिली दर्दनाक मौत

अम्ब (अमित): अम्ब-हमीरपुर हाईवे पर सड़क हादसे में होशियारपुर (पंजाब) के एक निजी स्कूल के छात्र को दर्दनाक मौत मिलने का मामला सामने आया है। इस हादसे में एक छात्र गंभीर रूप से जख्मी हुआ है। जख्मी हुए छात्र को सिविल अस्पताल अम्ब लाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टर ने उसे क्षेत्रीय अस्पताल ऊना रैफर कर दिया, लेकिन उसके परिजन उसे होशियारपुर के एक निजी अस्पताल ले गए। सूचना मिलने पर ट्रैफिक पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है। 
PunjabKesari

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक 3 बाइकों पर स्कूल ड्रैस में बच्चे नैहरियां की तरफ से रेस लगाते आ रहे थे कि कुठेड़ा खैरला में एक मोड़ पर एक बाइक चालक नियंत्रण खो बैठा और नीचे गिर गए। सिर में गंभीर चोटें आने के कारण एक की मौत हो गई। इस सड़क हादसे में मौत का शिकार हुए छात्र का नाम समीर निवासी होशियारपुर बताया जा रहा है, जख्मी हुए बाइक सवार की पहचान दिव्यांश (16) पुत्र जितेन्द्र गुप्ता निवासी होशियारपुर (पंजाब) के रूप में हुई है। 
PunjabKesari

स्कूल से बंक मार कालेश्वर महादेव मंदिर आए थे छात्र
बताया जा रहा है कि माल रोड होशियारपुर (सामने शिमला पहाड़ी) के एक निजी स्कूल में पढ़ने वाले छात्र बाइकों पर कालेश्वर महादेव मंदिर आए हुए थे और वापस होशियारपुर की तरफ जा रहे थे। हैरानी की बात यह है कि स्कूल में पढ़ने वाले उक्त नाबालिग छात्र घर से स्कूल आए हुए थे, लेकिन यहां से बंक मारकर वे स्कूल ड्रैस में ही बाइक पर हिमाचल के देव स्थलों में घूमने पहुंच गए। दिव्यांश के परिजन शिव कुमार गुप्ता ने बताया कि स्कूल में छुट्टी होने पर परिजन उसका घर पर इंतजार कर रहे थे, लेकिन इस बीच अम्ब अस्पताल से उक्त घटना बारे फोन आ गया। गंभीर रूप से जख्मी हुए दिव्यांश ने मौत का शिकार हुए अपने दोस्त का नाम समीर (15) पुत्र राकेश कुमार निवासी माडल टाऊन होशियारपुर बताया है। दिव्यांश के परिजन उसे नहीं जानते हैं। उसके परिजनों ने बताया कि मृतक बच्चे के नाम बारे स्कूल प्रबंधन को सूचित कर दिया गया है।


 
 



अपना सही जीवनसंगी चुनिए | केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन