सलमान खान के जीजा की बॉलीवुड में एंट्री, बड़े पर्दे पर 'लव स्टोरी' से करेगा डेब्यू (PICS)

punjabkesari.in Sunday, Feb 18, 2018 - 12:54 PM (IST)

मंडी (नीरज): प्रदेश सरकार में कैबिनेट मंत्री अनिल शर्मा के बेटे और 'दबंग' सलमान के जीजा आयुष शर्मा की पहली फिल्म 'लवरात्रि' का पोस्टर लांच हो गया है। सलमान प्रॉडक्शन के बैनर तले बनने जा रही यह देश की पहली ऐसी डेब्यू फिल्म होगी, जिसका बजट सबसे ज्यादा होगा। इसमें मंडी शहर निवासी आयुष मुख्य भूमिका निभाएंगे। उनके साथ वरिना हुसैन मुख्य अभिनेत्री के रूप में नजर आएंगी। यह एक लव स्टोरी होगी, जिसकी शूटिंग गुजरात और लंदन में की जाएगी। 
PunjabKesari

3 मार्च से शूटिंग शुरू होगी और 21 सितंबर को यह फिल्म रिलीज होगी। बता दें कि आयुष हिमाचल के कैबिनेट मंत्री के बेटे हैं और उन्होंने सलमान खान की बहन अर्पिता के साथ शादी की है। सलमान ने पहले ही अपने जीजा को बड़े पर्दे पर उतारने की बात कही थी और इसके लिए उनको बाकायदा एक्टिंग की ट्रेनिंग भी दी गई है। इन सब के बाद अब आयुष की पहली फिल्म का पोस्टर लांच कर दिया गया है। 
PunjabKesari

मंडी जिला सहित हिमाचल प्रदेश के लोगों में अभी से ही इस फिल्म को लेकर भारी उत्साह देखने को मिल रहा है, क्योंकि यह पहला मौका होगा जब हिमाचल का कोई गबरू बड़े पर्दे पर मुख्य अभिनेता के तौर पर लांच होगा। वहीं परिवार के सदस्यों में भी इस बात को लेकर भारी उत्साह है। आयुष शर्मा के दादा पूर्व केंद्रीय संचार राज्य मंत्री पंडित सुखराम, पिता अनिल शर्मा, माता सुनीता शर्मा और बड़े भाई आश्रय शर्मा ने आयुष को शुभकामनाएं दी हैं और उसके उज्जवल भविष्य की कामना की है।
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News