अफवाह निकली नरबलि की बात, लड़की ने वायरल वीडियो के बयान से किया इंकार

अफवाह निकली नरबलि की बात, लड़की ने वायरल वीडियो के बयान से किया इंकार

मंडी: तहसील थुनाग में कथित नरबलि की कोशिश मामले में लड़की अपने बयानों से चाइल्ड वैल्फेयर कमेटी के समक्ष मुकर गई है। अब जिस व्यक्ति ने उपरोक्त कथित वायरल वीडियो की रिकॉर्डिंग की है, उस पर पुलिस मामला दर्ज करवाने की तैयारी में है। बताया जा रहा है कि उपरोक्त वीडियो बनाने वाले युवक के समक्ष ही लड़की ने कथित नरबलि की कोशिश का हवाला दिया था जिसे युवक ने रिकार्ड कर लिया। इस मामले में हालांकि कुछ लोगों की शिकायत के बाद भी मामले में कुछ नहीं निकला है। बेटी के पिता ने कहा कि इस मामले में उन्हें जानबूझ कर बदनाम किया जा रहा है, वहीं दूसरी तरफ जमीन मालिक ने बताया कि उन्हें अपने नौनिहाल से उक्त जमीन मिली है जिसमें सोना-चांदी होने को लेकर अफवाह फैलाई जा रही है। 

लड़की के माता-पिता से लिए शपथ पत्र
शुक्रवार को गोहर पुलिस बच्ची को लेकर मंडी आई थी जिसे चाइल्ड वैल्फेयर कमेटी के समक्ष पेश किया गया और उसके बयान कलमबद्ध किए गए। चाइल्ड वैल्फेयर कमेटी मंडी के अध्यक्ष चंद्र सिंह ठाकुर ने बताया कि नरबलि की अफवाह को लेकर कोई प्रमाण नहीं मिले हैं। उन्होंने बताया कि लड़की के माता-पिता से शपथ पत्र भी लिए गए हैं ताकि वे आने वाले समय में उसकी परवरिश में कोई कोताही न बरतें। 

वीडियो के वायरल होने से फैली थी अफवाह
डी.एस.पी. हैडक्वार्टर हितेष लखनपाल ने बताया कि इस मामले की कोई सच्चाई सामने नहीं आई है। लड़की ने भी ऐसी बातों से इंकार किया है। बता दें कि पिछले दिनों से सराज के थुनाग में नरबलि की अफवाह फैली थी लेकिन सच्चाई सामने नहीं आई थी जिसके बाद वीरवार को फिर से एक वीडियो के वायरल होने के बाद नरबलि की अफवाह फैल गई थी। वीडियो में कथित लड़की ने सारी बातों पर पर्दा खोल खुद के साथ घटी आपबीती बयां की है लेकिन शुक्रवार को चाइल्ड वैल्फेयर कमेटी के समक्ष इन सब बातों से इंकार कर दिया है।

वीडियो बनाने वाले की तलाश जारी 
लड़की ने शुक्रवार को दिए अपने बयान में बताया कि एक दिन वह अपने पापा के साथ देवता के मंदिर गई थी और लौटते समय देर होने के कारण वे किसी जानने वाले के घर रुके थे। बच्ची ने यह भी कहा है कि उसे टीका मंदिर में ही लगाया गया था। अब बयानों के बाद वीडियो बनाने वाले के खिलाफ पुलिस तह तक जाएगी। डी.एस.पी. हैडक्वार्टर ने बताया कि लड़की के पिता की शिकायत पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है जिसमें वीडियो बनाने वाले की तलाश अब पुलिस कर रही है।



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!