तस्वीरों में देखिए, दो हादसों में 2 को मिली दर्दनाक मौत-7 गंभीर घायल

punjabkesari.in Monday, Feb 19, 2018 - 02:11 PM (IST)

ऊना (सुरिंदर): ऊना जिला में दो दर्दनाक सड़क हादसे हुए हैं। इन हादसों में 2 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि 7 लोग गंभीर घायल हुए हैं। 

पहला हादसा ऊना जिला के गगरेट में सोमवार सुबह करीब 7 बजे के आसपास हुआ। जहां एक कार सड़क किनारे खड़े ट्रक के नीचे जा घुसी। जिससे हादसे में एक की मौके पर ही मौत हो गई जबकि 4 लोग गंभीर घायल हो गए। घायलों को तुरंत गगरेट के सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहां से उनकी हालत को नाजुक देखते हुए रेफर कर दिया गया। बताया जाता है कि हादसे के समय होशियारपुर की ओर से आ रही कार जब गगरेट के सरकारी पेट्रोल पम्प के पास पहुंची तो वहां कार अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे खड़े ट्रक के नीचे घुस गई। कार में सवार सब लोग होशियारपुर से वापिस हमीरपुर जा रहे थे। 
PunjabKesari

दूसरा हादसा अम्ब के तहत चुरूड़ू में रविवार रात को हुआ। जहां पंजाब नंबर की एक कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई। हादसा इतना भयंकर था कि कार के परखच्चे उड़ गए। हादसे के बाद कार में फंसे लोगों को कड़ी मशक्कत से बाहर निकालकर सिविल अस्पताल अम्ब पहुंचाया गया, जहां डॉक्टर ने एक को मृत घोषित कर दिया और प्राथमिक उपचार के बाद एक की हालत गंभीर देखते हुए उसे पी.जी.आई. रैफर कर दिया। मृतक की पहचान हरिंदर सिंह उर्फ जग्गा (23) पुत्र मेहर सिंह निवासी संतेमाजरा खरड़ मोहाली (पंजाब) की मौत हो गई है। जबकि कार सवार मनप्रीत सिंह (23) पुत्र लखविन्द्र सिंह निवासी मुंडया चमकौर साहिब, रोपड़ (पंजाब), मनप्रीत कौर (24) पुत्री गुरदेव सिंह निवासी मोहाली पंजाब, गगनदीप कायर (24) पुत्री राजिन्द्र सिंह निवासी सैक्टर 37बी चंडीगढ़ गंभीर रूप से जख्मी हुए हैं। मनप्रीत सिंह की हालत गंभीर देखते हुए उसे पी.जी.आई. रैफर किया गया है। इस सड़क हादसे में मौत का शिकार हुआ हरिन्द्र सिंह मोहाली एक दवा कंपनी में कार्यरत था। बताया जा रहा है कि कार सवार लोग धमेटा में एक शादी समारोह में शामिल होने के बाद वापस चंडीगढ़ जा रहे थे। एसपी दिवाकर शर्मा ने मामले की पुष्टि करते हुए कहा कि पुलिस मामले को लेकर जांच कर रही है।
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News