RKMV में Fresher Party, जानिए किसके सिर सजा मिस्टर-मिस फ्रैशर का ताज

punjabkesari.in Sunday, Aug 20, 2017 - 11:12 AM (IST)

शिमला: शिमला के राजकीय कन्या महाविद्यालय (आरकेएमवी) में फ्रैशर पार्टी का आयोजन किया गया। समारोह की मुख्यातिथि कॉलेज की प्राचार्या प्रो. दीक्षा मल्होत्रा रही। इस मौके पर यहां रंगारंग कार्यक्रम पेश कर उपस्थित छात्रों का मनोरंजन किया गया। इस फ्रैशर पार्टी में गौरव के नाम मिस्टर फ्रैशर, जबकि दितिका के सिर मिस फ्रैशर का ताज सजा। इसके अलावा अन्य प्रतियोगिताओं में शुभम के नाम मिस्टर जैंटलमैन, आरव के नाम मिस्टर एटीट्यूड, कपिल देव के नाम मिस्टर हंक, आंचल के नाम मिस ब्यूटीफुल, नेहा ने नाम मिस्टर बैस्ट स्माइल व अंकिता ने नाम ब्यूटीफुल एक्टिव का खिताब रहा। 
PunjabKesari

मिस्टर व मिस फ्रैशर प्रतियोगिता में इतने छात्र-छात्राओं ने लिया भाग
मिस्टर व मिस फ्रैशर प्रतियोगिता में 35 छात्रों व 41 छात्राओं ने भाग लिया। इस दौरान यहां कई राऊंड हुए व अंतिम राऊंड के लिए छात्रों में शुभम, गौरव, कपिल, आरव और तनवीर तथा छात्राओं में सोनिका, क्रांती, शिवांगी, दितिका तथा दीक्षिका का चयन हुआ और अपने उत्तर से निर्णायक मंडल के दिलों मेें जगह बनाकर गौरव व दितिका ने मिस्टर व मिस फ्रैशर का खिताब अपने नाम किया। अपने संबोधन में कालेज की प्राचार्या ने आयोजकों के प्रयास की सराहना की, साथ ही प्रतिभागी छात्र-छात्राओं को अच्छी प्रस्तुति में भाग लेने के लिए बधाई दी गई। अंत में कालेज की प्रधानाचार्य ने सभी को सम्मानित किया। 


आर.के.एम.वी. की जमुना के नाम रहा मिस फ्रैशर ताज 
उधर, राजकीय कन्या महाविद्यालय शिमला में बी.ए. प्रथम वर्ष की छात्राओं के लिए फ्रैशर पार्टी का आयोजन किया गया। आयोजन की मुख्यातिथि कालेज की प्राचार्या डा. नम्रता टिक्कु ने दीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया। इसके पश्चात बी.ए. प्रथम वर्ष की छात्राओं ने मॉडलिंग के द्वारा अपनी प्रतिभा का परिचय दिया। इस दौरान यहां विभिन्न सांस्कृतिक  गतिविधियां भी की गईं। जज की भूमिका डा. हिमालय नेगी, डा. अपराजित शर्मा, डा. अरुणा शर्मा व धर्मेंद्र ने निभाई। मॉडलिंग में विभिन्न स्तरों को जांच कर 5 प्रतिभागियों को चुना गया। इसमें मिस फ्रैशर जमुना रही जबकि आंशिका प्रथम रनरअप व विद्वशी द्वितीय रनरअप रही। अंत में कालेज की प्राचार्या ने प्रतिभागियों को पुरस्कृत किया।  


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News