PM मोदी के लिए सजा शिमला, नड्डा ने लिया रैली की तैयारियों का जायजा

punjabkesari.in Wednesday, Apr 26, 2017 - 01:46 PM (IST)

शिमला (विकास शर्मा): प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की 27 अप्रैल को ऐतिहासिक रिज मैदान पर होने वाली रैली के लिए तैयारियां करीब पूरी हो गई हैं। वहीं रिज मैदान के साथ-साथ शहर भर में बीजेपी के बैनर लहरा रहे हैं। जनसभा की तैयारियों का जायजा लेने के लिए बुधवार को केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री जेपी नड्डा और नेता प्रतिपक्ष प्रेम कुमार धूमल रिज मैदान पहुंचे।
PunjabKesari

नड्डा ने नेताओं से ली रैली को लेक तैयारियों की जानकारी
नड्डा ने प्रभारी डॉ. राजीव बिंदल के साथ-साथ प्रदेश महामंत्री चंद्रमोहन ठाकुर और विधायक सुरेश भारद्वाज समेत अन्य नेताओं से रैली को लेकर की गई तैयारियों की जानकारी ली। इन नेताओं ने मंच पर की जाने वाली व्यवस्था और अन्य तैयारियों को बारीकी से जाना। 
PunjabKesari

इस बार विधानसभा चुनावों में भी भाजपा की बनेगी सरकार
नेताओं ने रिज मैदान पर लोगों के बैठने के लिए की गई तैयारियां भी जांची और एसपीजी के अफसरों से भी इस बाबत बात की। इस मौके पर नड्डा ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी की जनसभा के लिए लोगों में भारी उत्साह है और लोग देश के प्रिय नेता को सुनने को आतुर हैं। उन्होंने कहा कि मोदी शिमला के जुब्बड़हट्टी हवाई अड्डे से देश को सस्ती हवाई सेवाओं की सौगात दे रहे हैं और रिज मैदान के साथ हाईड्रो इंजीनियरिंग कॉलेज का शिलान्यास करने वाले हैं।
PunjabKesari

रैली को दिया 'परिवर्तन रैली' का नाम
उन्होंने कहा कि पीएम मोदी की यहां होने वाली जनसभा अद्भुत होगी। नड्डा ने कहा कि जिस तरह से पहले यूपी, उत्तराखंड और अब हिमाचल में चुनावों की बारी है। यहां भी भाजपा भारी बहुमत से जीत दर्ज करेगी। उन्होंने कहा कि हिमाचल में इस साल के अंत में विधानसभा चुनाव होने हैं लिहाजा इस रैली को 'परिवर्तन रैली' का नाम दिया गया है।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News