दर्दनाक हादसा : बाइक सवार 2 युवकों को ऐसे मिली खौफनाक मौत

punjabkesari.in Wednesday, Jun 21, 2017 - 05:17 PM (IST)

ऊना: ऊना-अम्ब मुख्य मार्ग पर घंडावल पुल के पास मंगलवार देर रात हुई सड़क दुर्घटना में 2 युवकों की दर्दनाक मौत हो गई। मृतकों की पहचान संजीव कुमार (21) पुत्र हरदियाल सिंह और संजीव कुमार (21) पुत्र योगराज सिंह दोनों निवासी पंजुआना तहसील हरोली जिला ऊना के रूप में हुई है। हादसा इतना दर्दनाक था कि एक युवक ने मौके पर ही दम तोड़ दिया जबकि दूसरे ने पी.जी.आई. चंडीगढ़ में दम तोड़ा। पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के उपरांत परिजनों को सौंपने की कवायद शुरू कर दी है।

धुसाड़ा की तरफ बाइक पर जा रहे थे युवक
पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार देर रात दोनों युवक बाइक पर सवार होकर क्षेत्रीय अस्पताल में अपने किसी दोस्त के पास पहुंचे थे, जहां उनके दोस्त की पत्नी की डिलीवरी होनी थी। कुछ देर दोस्त के पास रुकने के बाद दोनों ने घर जाने की बजाय धुसाड़ा की राह पकड़ ली जहां संजीव के पिता योगराज का ढाबा है। इस दौरान घंडावल में पुल के पास एक अज्ञात वाहन ने उनकी बाइक को चपेट में लिया, जिससे बाइक सवार एक युवक ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। 

दूसरे घायल युवक की पी.जी.आई. में मौत
वहीं दूसरे घायल युवक को स्थानीय लोगों और राहगीरों ने एंबुलैंस के माध्यम से क्षेत्रीय अस्पताल पहुंचाया,जहां से उसे पी.जी.आई. रैफर कर दिया गया लेकिन वहां उसकी मौत हो गई। एक मृतक पेशे से चालक बताया जा रहा है जबकि दूसरा अभी पढ़ाई खत्म करके हटा था। एस.पी. अनुपम शर्मा ने बताया कि पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया है और आगामी कार्रवाई को अमल में लाया जा रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News