पड्डल मैदान की दयनीय हालत से अनिल शर्मा नाराज, किया बड़ा एेलान

punjabkesari.in Monday, Sep 25, 2017 - 11:32 AM (IST)

मंडी (नीरज शर्मा): चुनावी रैलियों के लिए मंडी शहर के जिस ऐतिहासिक पड्डल मैदान को इस्तेमाल किया जाता है, हो सकता है कि इन विधानसभा चुनावों में यहां पर कोई रैली न हो। इस बात के संकेत ग्रामीण विकास एवं पंचायती राज मंत्री अनिल शर्मा ने दिए हैं। अनिल शर्मा ने पड्डल मैदान में डेढ़ करोड़ रुपए की लागत से जारी मुरम्मत कार्यों का जायजा लिया और बचे हुए कार्य को जल्द पूरा करने के निर्देश दिए। 
PunjabKesari

मैदान का इस्तेमाल सिर्फ खेलों के लिए ही किया जाएगा
उन्होंने बताया कि मैदान का इस्तेमाल सिर्फ खेलों के लिए ही किया जाएगा, क्योंकि अन्य गतिविधियों के कारण मैदान बदहाल हो जाता है और इसकी मुरम्मत पर हर वर्ष करोड़ों रुपए खर्च करने पड़ते हैं। उन्होंने कहा कि सरकार में रहते वह इस बात का विरोध करेंगे कि यहां पर न तो शिवरात्रि महोत्सव हो और न ही किसी प्रकार की राजनीतिक रैली या अन्य गतिविधि। इस प्रकार की गतिविधियों के लिए उन्होंने सुंदरनगर या पंडोह के मैदानों का सुझाव भी दिया है।


वीरभद्र के हैलिकॉप्टर को भी पड्डल मैदान में न उतारने की मंजूरी  
शर्मा ने बताया कि उन्होंने वीरभद्र सिंह के हैलिकॉप्टर को भी पड्डल मैदान में न उतारने की मंजूरी ले ली है और इस बावत जिला प्रशासन को निर्देश दिए जा चुके हैं। उन्होंने बताया कि सीएम जब कभी मंडी दौरे पर आएंगे तो उनके हैलिकॉप्टर के लिए 9 मील के पास बीबीएमबी के मैदान को चयनित किया गया है। क्योंकि हैलिकॉप्टर लैंडिंग के दौरान दर्जनों वाहन मैदान में जाते हैं और मैदान को नुकसान पहुंचता है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News