नड्डा-शांता के बीच बंद कमरे में सवा घंटे मंत्रणा, चार्टर्ड प्लेन से पहुंचे थे केंद्रीय मंत्री

punjabkesari.in Wednesday, Oct 18, 2017 - 01:16 PM (IST)

पालमपुर (भृगु): टिकट बंटवारे में सांसद शांता कुमार की नाराजगी दूर करने के लिए केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री जेपी नड्डा खुद चार्टर्ड प्लेन लेकर दिल्ली से आए। पालमपुर में शांता कुमार के निवास पर दोनों नेताओं के बीच बंद कमरे में करीब सवा घंटे तक मंत्रणा चली। सूत्रों के मुताबिक शांता को मनाने का नड्डा ने हर संभव प्रयास किया। करीब सवा बारह बजे जब बैठक खत्म करके केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री बाहर निकले तो उन्होंने कहा कि पार्टी में टिकट बंटवारे पर कोई विवाद नहीं है।
PunjabKesari

कार्यकर्ताओं की भावनाओं को हाईकमान तक पहुंचाया जाएगा और सूची जल्द ही जारी होगी। वहीं सांसद शांता कुमार ने कहा कि ये बहुत बड़ी बात है कि केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री हमारी बात को सुनने के लिए विशेष विमान से यहां आए हैं। बैठक के बाद नड्डा से कई प्रतिनिधिमंडलों ने भी बात की और पालमपुर से टिकट प्रवीण शर्मा को देने की मांग की। 
PunjabKesari

अंदर मंत्रणा, बाहर नारेबाजी
जब बंद कमरे में नड्डा और शांता की बैठक चल रही थी। तब बाहर बीजेपी के कार्यकर्ता लगातार नारेबाजी कर रहे थे। कार्यकर्ता जोर जोर से इंसाफ दो-इंसाफ दो के नारे लगा रहे थे। बार-बार आग्रह करने के बावजूद कार्यकर्ताओं ने नारेबाजी बंद नहीं की।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News