व्यापारी के परिवार पर जानलेवा हमला, 3 घायल

व्यापारी के परिवार पर जानलेवा हमला, 3 घायल

सोलन: रविवार को मालरोड पर पुरानी रंजिश के चलते 2 गुटों के बीच काफी मारपीट हुई। इस कारण ट्रैफिक भी जाम हो गया। मारपीट की इस घटना में 3 लोग घायल हुए हैं, जिनमेंं से एक को क्षेत्रीय अस्पताल सोलन में भर्ती करवाया गया है। घटना को अंजाम देने के बाद कुछ हमलावर मौके से फरार हो गए जबकि एक हमलावर की लोगों ने पकड़ कर जमकर धुनाई कर दी और पुलिस के हवाले कर दिया। जानकारी के अनुसार स्थानीय व्यापारी हर्ष सहगल ने शिकायत दर्ज करवाई है कि उसके भाई अजय सहगल के साथ बाहरी राज्यों से आए करीब आधा दर्जन लोगों ने मारपीट की है। घटना में उसके बड़े भाई को गंभीर चोटें आई हैं। 

एक हमलावर पुलिस की गिरफ्त में
घटना के दौरान जब मौके पर भारी संख्या में लोग एकत्रित हो गए तो हमलावर मौके से भाग गए लेकिन उसके भाई ने एक हमलावर को पकड़ लिया और पुलिस के हवाले किया। इस घटना में अलका सहगल व उसे भी चोटें आई हैं। पुलिस को मारपीट करने वाले शख्स से शुरूआती जांच में पता चला है कि वह यहां पर किसी कंपनी के जरिए सुरक्षा कर्मी की नौकरी पर तैनात है। ए.एस.पी. सोलन मनमोहन सिंह ने बताया कि पुलिस ने शिकायत मिलने के बाद मामला दर्जकर आगामी छानबीन शुरू कर दी है। 

आरोपी गिरफ्तार नहीं किए तो करूंगा आत्मदाह
घायल हर्ष सहगल ने बताया कि पुलिस द्वारा आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई नहीं की जा रही है। घटना की सूचना देने के बावजूद मारपीट करने वाले आरोपी मौके से फरार हो गए। अगर हमले के पांचों आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया गया तो वह सोमवार को डी.सी. चौक पर आत्मदाह कर लेंगे। व्यापार मंडल के प्रधान मुकेश गुप्ता ने कहा कि बाहरी राज्यों से आए लोगों द्वारा व्यापारी पर हमला करना गंभीर विषय है। 



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !