दर्दनाक हादसा : घर में कपड़े धो रहीं मां-बेटी को ऐसे मिली भयानक मौत

punjabkesari.in Sunday, Jul 23, 2017 - 06:32 PM (IST)

नादौन: नादौन उपमंडल की पंचायत कोटला चिल्लियां के सियोटी गांव में एक दिल दहला देने वाली घटना में करंट लगने से मां-बेटी की मौत हो गई। थाना प्रभारी सतीश कुमार ने बताया कि कोटला चिल्लियां पंचायत की महिला रेखा देवी (26) पत्नी मनोहर लाल वाशिंग मशीन में कपड़े धो रही थी तथा उसके साथ उसकी अढ़ाई वर्षीय बेटी पायल भी मां का सहारा लेकर खड़ी थी। वाशिंग मशीन में पानी भरने के लिए महिला ने जैसे ही टुल्लू पंप की तार को शॉकेट में लगाया तो महिला को करंट लग गया।

मां का सहारा लेकर खड़ी थी मासूम बेटी 
मां के साथ सहारा लेकर खड़ी मासूम बेटी भी करंट से छटपटाने लगी। महिला का हाथ तार के साथ ऐसा चिपका कि वह छूटा ही नहीं। महिला के चिल्लाने की आवाज सुनकर कमरे में बैठे उसके दोनों बेटे बाहर आए तथा करंट से छटपटा रही मां और बहन को देखकर जोर-जोर से चिल्लाए तथा लाइट का मेन स्विच बंद कर दिया। बच्चों के चिल्लाने की आवाज सुनकर जब तक लोग मदद के लिए पहुंचे तब तक मां-बेटी बेसुध होकर जमीन पर गिर चुकी थीं। लोगों ने दोनों को नादौन अस्पताल पहुंचाया जहां पर डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

अस्पताल पहुंचने से पहले हो चुकी थी मां-बेटी की मौत  
डा. बी.एस. राणा ने बताया कि अस्पताल पहुंचने से पहले ही मां-बेटी की मौत हो चुकी थी। करंट की जकड़ में आया महिला का हाथ बुरी तरह से जख्मी हो गया था। थाना प्रभारी सतीश कुमार ने बताया कि पुलिस हादसे की जांच कर रही है। डी.एस.पी. रेणु कौशल ने बताया कि पुलिस ने महिला व उसकी बेटी के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है तथा मामले की जांच की जा रही है। महिला का पति डी.टी.सी. में चालक की नौकरी करता है। घटना की सूचना मिलते ही तहसीलदार अनिल मनकोटिया पीड़ित परिवार के घर पहुंचे तथा बच्चों को ढांढस बंधाया। इस घटना से क्षेत्र में शोक की लहर के साथ दहशत है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News