ड्यूटी पर तैनात महिला पटवारी से छेड़छाड़ व मारपीट, आरोपी मौके से फरार

punjabkesari.in Friday, Feb 16, 2018 - 11:25 PM (IST)

इंदौरा (अजीज खादिम): पुलिस थाना इंदौरा के अंतर्गत एक महिला कर्मचारी से पटवारखाने में ही छेड़छाड़ कर अश्लील हरकतें करने, सरकारी काम में बाधा पहुंचाने व मारपीट करने का मामला सामने आया है। राजस्व विभाग तहसील इंदौरा में कार्यरत एक महिला पटवारी ने आरोप लगाया है कि जब वह अपने पटवार वृत्त में कार्यालय का काम कर रही थी तो एक व्यक्ति शराब के नशे में धुत्त होकर आया और सरकारी काम में बाधा पहुंचाई तथा उससे छेड़छाड़, अश्लील हरकतें व मारपीट की। 

शराब के नशे में धुत्त था व्यक्ति
एस.डी.पी.ओ. नूरपुर नवदीप सिंह ने बताया कि इंदौरा के समीपवर्ती एक पटवार वृत्त में कार्यरत एक महिला पटवारी ने पुलिस थाना इंदौरा में प्राथमिकी दर्ज करवाते हुए बताया कि वह अपने कार्यालय में थी कि बाईं इंदौरिया, तहसील इंदौरा जिला कांगड़ा का एक व्यक्ति शराब के नशे में धुत्त होकर आया और जमीन के पर्चे की मांग करने लगा, जिस पर शिकायतकर्ता उसे उक्त पर्चों के संदर्भ में जमीन के नंबर देने हेतु रिकॉर्ड निकालने लगी तो वह अभद्र भाषा का प्रयोग करने लगा। 

आरोपी मौके से हुआ फरार
जब उक्त महिला कर्मचारी ने उसे अभद्र भाषा का प्रयोग न करने के लिए कहा तो वह छेड़छाड़ कर मारपीट करने लगा। महिला ने घटना की सूचना तहसीलदार इंदौरा ज्ञान चंद भारद्वाज को दी। तहसीलदार ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही वे पुलिस व एस.डी.एम. के साथ मौके पर पहुंचे व साक्ष्य जुटाए। उन्होंने पुलिस को मामले का कड़ा संज्ञान लेने के लिए कहा। आरोपी मौके से फरार बताया जा रहा है। पुलिस ने शिकायतकर्ता की चिकित्सकीय जांच करवाकर उसकी शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है।  

पहले भी हो चुकी है ऐसी घटना
वही पटवार संघ के प्रधान विजय कुमार ने बताया कि इससे पहले भी एक महिला पटवारी से इंदौरा क्षेत्र में मारपीट की जा चुकी है। यह दूसरा मामला है। पटवार संघ इस मामले पर पुलिस से कड़ी कारवाई की मांग करता है। इस बारे जिला व प्रदेश पटवार संघ से भी संज्ञान लेने के लिए बात हो रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News