प्रवासी ने किराए के कमरे में उठाया खौफनाक कदम, पत्नी व मकान मालिक के उड़े होश

punjabkesari.in Sunday, Aug 06, 2017 - 11:17 PM (IST)

बी.बी.एन.: थाना बद्दी के तहत गुरुमाजरा में किराए पर रहने वाले उत्तर प्रदेश निवासी एक युवक ने फंदा लगाकर जान दे दी। पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर छानबीन शुरू कर दी है कि उक्त युवक ने फंदा क्यों लगाया। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार 26 वर्षीय सिराज अंसारी पुत्र इजहार अंसारी निवासी जहानागंज, जिला आजमगढ़ उत्तरप्रदेश यहां पर किराए के कमरे में अपनी पत्नी के साथ रहता था और करीब 10 माह पहले ही उसकी शादी हुई थी। 

2-3 दिन से नहीं जा रहा था ड्यूटी पर 
सिराज 2-3 दिन से कम्पनी में नहीं जा रहा था, जिस पर उसकी पत्नी ने उसे कहा कि आप कम्पनी जाओ कहीं ठेकेदार आपको नौकरी से न निकाल दे, जिस पर उसने कहा कि नाइट ड्यूटी में जाऊंगा। सिराज की पत्नी जब बाहर गई तो सिराज ने अंदर से दरवाजा बंद कर लिया और बहुत ज्यादा आवाजें लगाने के बावजूद भी उसने दरवाजा नहीं खोला। 

पहले भी कर चुका था कमरे को अंदर से बंद
सिराज की पत्नी के अनुसार उसका पति पहले भी कई बार कमरे को अंदर से बंद कर चुका था, जिसके कारण उसने सोचा कि दरवाजा खोल देगा लेकिन जब कई घंटों तक दरवाजा नहीं खोला, तो उसने अपने सम्बंधियों व मकान मालिक को बताया। जब उन्होंने खिड़की की जाली निकालकर देखा तो सिराज फंदे से लटक रहा था। जब उसे फंदे से नीचे उतारा गया तो उसकी मौत हो चुकी थी। डी.एस.पी. बद्दी राहुल शर्मा ने बताया कि पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में ले लिया है तथा छानबीन की जा रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News