Mrs India Queen of Substance के Grand Finale में पहुंची मीनाक्षी, 48 सुंदरियों के साथ होगा मुकाबला

Mrs India Queen of Substance के Grand Finale में पहुंची मीनाक्षी, 48 सुंदरियों के साथ होगा मुकाबला

हमीरपुर (अरविंदर): मिसेज इंडिया क्वीन ऑफ सब्सटेंस के ग्रैंड फिनाले में अपने हुनर और प्रतिभा के बलबूते पर हिमाचल की मीनाक्षी ने जगह बना ली है। उसकी इस कामयाबी से हमीरपुर के लोगों में काफी खुशी है। वह हमीरपुर जिला की रहने वाली है।
PunjabKesari

मिसेज इंडिया प्रतियोगिता में वह फाइनल पायदान में पहुंची है। अब 13 अप्रैल को दिल्ली के आईटीसी वेलकम होटल में इसका फाइनल होगा, जिसका मीनाक्षी को बेसब्री से इंतजार है। इस मुकाबले में पूरे देश से 48 सुंदरियां फाइनल रेस में है। 
PunjabKesari

बता दें कि 31 वर्षीय मीनाक्षी के पिता प्रेम सुख ठाकुर हमीरपुर के अणु स्थित बिजली बोर्ड में हेड ड्राफटमैन के पद पर कार्यरत है। मीनाक्षी ने अपनी स्कूली शिक्षा 12वीं कन्या विद्यालय में पूरी की तो कॉलेज की शिक्षा मैडिकल में स्नातक डिग्री कॉलेज हमीरपुर से पूरी की है। मीनाक्षी के पैतृक घर गांव वाह तहसील सरकाघाट जिला मंडी में है, लेकिन बचपन से मीनाक्षी हमीरपुर में ही रही है। 
PunjabKesari

उसको मॉडलिंग का शौक रहा है और इसी शौक के चलते आज मीनाक्षी मिसेज इंडिया प्रतियोगिता में फाइनल राउंड में पहुंची है। मीनाक्षी ने बताया कि शादी के बाद मुक्तसर पंजाब में चली गई है, लेकिन फिर भी हमीरपुर में बिताया हुआ समय हर पल याद आता है। उसके पति गौरव दिल्ली में ऑनलाइन प्राइवेट बिजनेस चलाते हैं।
PunjabKesari

उसका कहना है कि मॉडलिंग के इस लेबल तक पहुंचने के लिए परिवार का पूरा सहयोग मिला है और आगे भी मिलने की पूरी उम्मीद है। उल्लेखनीय है कि 13 अप्रैल को होने वाले फिनाले में मीनाक्षी कड़ी चुनौती देने के लिए तैयार है। मीनाक्षी इसके लिए फैशन और सौदर्य विशेषज्ञों के साथ तैयारी में जुटी है।
PunjabKesari


 



आप को जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन