परीक्षा अधीक्षक पर नकाबपोशों ने किया हमला, पथराव कर तोड़ी गाड़ी

परीक्षा अधीक्षक पर नकाबपोशों ने किया हमला, पथराव कर तोड़ी गाड़ी

नालागढ़: मंगलवार को चंगर क्षेत्र के राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय बरूणा में बोर्ड की परीक्षा में तैनात परीक्षा अधीक्षक पर बाइक सवार 2 नकाबपोश युवाओं ने हमला कर दिया। दोनों युवकों ने उसकी गाड़ी पर पथराव किया, जिससे गाड़ी क्षतिग्रस्त हो गई है। युवक घटना को अंजाम देने के बाद मौके से फरार हो गए। परीक्षा अधीक्षक बलविंद्र सिंह ने इस संदर्भ में लिखित शिकायत जोघों पुलिस को दे दी है।

बाइक पर सवार होकर आए थे नकाबपोश
पुलिस में दर्ज बयान में परीक्षा अधीक्षक ने बताया कि वह बरूणा परीक्षा केंद्र में परीक्षा अधीक्षक के पद पर तैनात है। मंगलवार को परीक्षा समाप्त होने के बाद जब वह अपनी कार से घर जा रहा था तो बासोवाल अंगडी में नलकूप के समीप आगे से 2 नकाबपोश बाइक पर आए और उन्होंने उस पर पथराव कर दिया। इससे पत्थर उसकी कार के ऊपर लगे, जिससे कार की खिड़की का शीशा टूट गया व कार में डैंट पड़ गए। पथराव के बाद उक्त दोनों आरोपी वहां से भाग गए।

पुलिस की गिरफ्त में होंगे पत्थरबाज
वहीं पुलिस ने परीक्षा अधीक्षक की शिकायत परमामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। एस.पी. बिंदु रानी सचदेवा ने बताया कि पुलिस के पास शिकायत आई है, जिसकी छानबीन जारी है। जल्द ही पत्थरबाज पुलिस की गिरफ्त में होंगे। 



आप को जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन