पत्नी की बनाई अश्लील वीडियो, वायरल करने की दी धमकी

punjabkesari.in Wednesday, Jan 17, 2018 - 01:42 AM (IST)

अम्ब: उपमंडल अम्ब के तहत एक गांव में अपने मायके रह रही महिला ने अपने पति पर संगीन आरोप लगाए हैं। पीड़िता ने आरोप लगाया है कि उसके पति ने धोखे से उसकी अश्लील वीडियो बनाई है और अब वह धमकियां देता है कि उसे व बच्चों को जान से मार देगा और उसकी अश्लील वीडियो को वायरल कर देगा। 

लव जेहाद के तहत धोखे से की शादी
पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार अपने मायके रह रही एक महिला ने शिकायत की है कि लव जेहाद के तहत होशियारपुर (पंजाब) के एक व्यक्ति ने उसे अपने जाल में फंसा लिया और धोखाधड़ी से उसके साथ शादी कर ली। शादी के बाद वह उसका शारीरिक व मानसिक शोषण करता रहा और जबरदस्ती उसका व बेटे का धर्म परिवर्तन करवा दिया। 

मारपीट कर फाड़ डाला कान का पर्दा
उसने आरोप लगाया है कि पहली पत्नी होते हुए भी उसने धोखे से उसके साथ शादी कर ली। वह अपनी प्रमोशन के लालच में उसे सीनियर अधिकारियों के पास रात को जाने के लिए कहता था। उसके मना करने पर वह उससे मारपीट करता और इस बीच मारपीट में उसका एक कान का पर्दा भी फट गया है। उसने अपने पति के खिलाफ पंजाब के डी.जी.पी. को शिकायत की, जिस पर होशियारपुर पुलिस ने उसके खिलाफ विभिन्न धाराओं के अंतर्गत मामला दर्ज किया लेकिन एक लम्बा अर्सा बीत जाने के बावजूद उसके खिलाफ कार्रवाई नहीं हुई। 

पुलिस मामला दर्ज कर जांच में जुटी
पति की ज्यादतियों से परेशान होकर वह पिछले कुछ अर्से से अपने मायके रह रही है लेकिन वह यहां भी उसे व उसके बच्चे को मारने और धोखे से बनाई हुई अश्लील वीडियो को सार्वजनिक कर बदनाम करने की धमकियां दे रहा है। डी.एस.पी. अम्ब अजय राणा का कहना है कि पुलिस ने पीड़ित महिला की शिकायत पर आरोपी के विरुद्ध आई.पी.सी. की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News