एक ही रात में टूटे 4 घरों के ताले, लाखों के गहने व नकदी ले उड़े चोर

punjabkesari.in Thursday, Apr 27, 2017 - 07:19 PM (IST)

नंगल: सब डिवीजन के गांव ब्रह्मपुर तथा अजौली में चोरों ने एक ही रात में 4 घरों को निशाना बनाकर चोरी की वारदातों को अंजाम दिया। पहले मामले में ब्रह्मपुर में ठेकेदार राजीव कपिला के घर से चोरों ने लाखों के गहने व नकदी चुरा ली। इस बारे में राजीव कपिला और उसकी पत्नी पूजा ने बताया कि वे रात को अपने कमरे में सो गए जबकि घर के दूसरे कमरों में अल्मारियां व अन्य सामान रखा हुआ था।

PunjabKesari

ग्रिल और जाली तोड़कर अंदर घुसे चोर
चोर गली के साथ लगते कमरे की ग्रिल और जाली तोड़कर अंदर घुसे और अलमारी से करीब 1 लाख की नकदी व अन्य सामान तथा उससे पीछे वाले कमरे में रखे लाखों के गहनों और चांदी के सिक्कों को चुरा लिया। चोरी की वारदात का पता सुबह चला, जिसकी सूचना नंगल पुलिस को दी गई। पुलिस टीम ने मौके पर पहुंच कर पूरी स्थिति का जायजा लेकर इसकी सूचना फोरैंसिक और डॉग स्क्वायड टीम को दी। दोनों टीमों ने मौके पर पहुंच कर फिंगर प्रिंट ले लिए है। 

PunjabKesari

अजौली में 3 घरों को बनाया निशाना
दूसरे मामले में अजौली में चोरों ने 3 घरों को अपना निशाना बनाया और 2 घरों में चोरी करने में असफल रहे। इस संबंध में पूर्व सरपंच बरयाम चंद ने बताया कि चोरों ने दर्शन सिंह पुत्र निरंजन सिंह, जगतार सिंह पुत्र जगन्नाथ व रामनाथ पुत्र हरबिलास के घर में चोरी की वारदातों को अंजाम दिया। चोरों ने जगतार सिंह के घर से सोने के गहने, कुछ नकदी और नए कपड़े, रामनाथ के घर से करीब 18 हजार की नकदी व कुछ सामान और दर्शन सिंह के घर से करीब 10 हजार की नकदी और अन्य सामान पर हाथ साफ किया। उन्होंने पुलिस और प्रशासन से अपील की है कि इन वारदातों को अंजाम देने वाले चोरों को तुरंत पकड़ कर कड़ी कार्रवाई की जाए। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News