शराब ठेके के सैल्जमैन ने दुकानदार पर किया हमला, पुलिस मुर्दाबाद के लगे नारे

punjabkesari.in Monday, Jun 26, 2017 - 12:49 AM (IST)

पुढ़बा: पुढ़बा में सब्जी व मिठाई की दुकान करने वाले सतीश पठानिया पर कुछ लोगों ने हमला करके उसे बुरी तरह से घायल कर दिया। पीड़ित ने बताया कि हर रोज की तरह जब वह शनिवार रात को लगभग 10 बजे अपने घर जा रहा था तो पुढ़बा में शराब के ठेके में मौजूद सैल्जमैन संजय गुलेरिया व उसके 4 अन्य साथियों ने उसके साथ बदतमीजी व गाली-गलौच करना आरंभ कर दिया। बात यहां भी खत्म नहीं हुई तो उन्होंने उसके साथ हाथापाई की तथा उसके बाद डंडे से वार करने शुरू कर दिए। इसके चलते उसके सिर पर गहरी चोट आ गई जिसमें लगभग 12 टांके लगे हैं। इस घटना के बाद पीड़ित को पुलिस थाना भवारना ले जाया गया, वहां पर उसका मैडीकल करके मुकद्दमा दर्ज किया गया। 

12 घंटे के बाद  मौके पर पहुंची पुलिस
इस घटना से क्षुब्ध लोगों ने इसकी सूचना पुढ़बा पंचायत प्रधान रुचि राणा को दी। मुकद्दमा दर्ज होने के बावजूद भी पुलिस मौके पर लगभग 12 घंटे के बाद पहुंची। इस दौरान समस्त बाजार कमेटी पुढ़बा ने सारी दुकानें बंद कर आरोपियों के खिलाफ  धरना-प्रदर्शन किया। पुलिस के मौके पर देरी से पहुंचने के चलते लोगों ने पुलिस प्रशासन मुर्दाबाद तक के नारे लगाए। शराब के ठेके को यहां से हटाने की मांग करते हुए पुढ़बा बाजार कमेटी के सदस्यों, स्थानीय महिला मंडलों, घराणा के महिला मंडलों व टैक्सी यूनियन के सदस्यों सहित संैकड़ों की संख्या में लोगों ने दोषियों को शीघ्र सजा देने की मांग की। उन्होंने मारपीट के इस मामले की कड़ी निंदा की। 

पुलिस के समझाने पर भी नहीं माने लोग
मौके पर दल-बल के साथ पहुंचे भवारना थाना प्रभारी ओम प्रकाश ठाकुर ने लोगों को समझाने का प्रयास किया परंतु लोग अपनी मांग को लेकर दिन भर विरोध प्रदर्शन में डटे रहे। मामले की गर्माहट को भांपते हुए थाना प्रभारी भी लोगों को शाम तक फिर से दौरा करने और कानूनी हवाला देते हुए चले गए। लोगों का हुजूम देर शाम तक विरोध प्रदर्शन में डटा रहा। थाना प्रभारी ने बताया कि घटना का रात को ही मुकद्दमा दर्ज कर लिया गया है। इसके साथ ही संजय कुमार गुलेरिया को गिरफ्तार कर बेल पर रिहा किया गया है तथा शीघ्र ही अन्य आरोपियों को पकड़कर कानूनी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News