शिक्षिका के कमरे में घुस आया मकान मालिक का बेटा, और फिर....

punjabkesari.in Thursday, Jun 15, 2017 - 06:44 PM (IST)

अम्ब: उपमंडल अम्ब के तहत एक स्कूल में कार्यरत शिक्षिका के साथ रेप करने व जान से मारने की धमकी देने का मामला सामने आया है। कथित तौर पर आरोपी मकान मालिक के बेटे ने शिक्षिका के कमरे में घुसकर उसे जबरन अपनी हवस का शिकार बनाया। इस संबंध में अम्ब पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर आरोपी के विरुद्ध मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। यह संगीन वारदात अम्ब-ऊना रोड पर पड़ते एक गांव में हुई है। 

फरवरी माह में किराए पर लिया था कमरा
पुलिस के अनुसार जिला मंडी के अंतर्गत पड़ते एक गांव की 27 वर्षीय शिक्षिका ने शिकायत की है कि वह गांव के नजदीक पड़ते एक स्कूल में बतौर वोकेशनल टीचर कार्यरत है और उसने गत फरवरी माह में यहां इस घर में किराए पर ऊपर की मंजिल में क्वार्टर लिया था। बुधवार देर सायं उसने प्रतिदिन की तरह मकान मालिक व उसके पारिवारिक सदस्यों के साथ खाना खाया और उसके बाद अपने कमरे में चली गई। करीब 10 बजे तक उसने मोबाइल पर अपने पति से बात की और उसके बाद टी.वी. देखकर सो गई। इस दौरान वह दरवाजे की अंदर से कुंडी लगाना भूल गई। 

विरोध के बावजूद बनाया हवस का शिकार  
वीरवार सुबह मकान मालिक का बेटा उसके कमरे में घुस आया और तकिया उसके मुंह पर रखकर जबरदस्ती करने लगा। उसके विरोध के बावजूद उसने उसे हवस का शिकार बना लिया। उसके बाद उसने उसे धमकी दी कि यदि इस बारे में किसी को बताया तो वह उसे जान से मार देगा। पीड़िता ने इस घटना की जानकारी अपने पति को दी। बताया जा रहा है कि पीड़िता का पति भी मंडी जिला के अधीन पड़ते एक स्कूल में अध्यापक है। इनकी करीब 3 साल की एक बेटी है। 

चंडीगढ़ में नौकरी करता है आरोपी युवक
बताया जा रहा है कि आरोपी युवक के माता-पिता सरकारी नौकरी करते हैं जबकि उसने भी इंजीनियरिंग की हुई है तथा वर्तमान में चंडीगढ़ में नौकरी करता है। डी.एस.पी. अम्ब जितेंद्र चौधरी ने कहा कि पुलिस ने पीड़िता का मैडीकल करवाया है और घटनास्थल का मुआयना कर बैड के कपड़ों व तकिया आदि को कब्जे में ले लिया है। पुलिस ने इस मामले में आरोपी रंचित उर्फ मिंकू (25) के खिलाफ आई.पी.सी. की धारा 376 व 506 के तहत मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News