KCCB ने रिटायर्ड कर्मचारियों को दिया ‘यह’ तोहफा, भरे जाएंगे 350 पद

KCCB ने रिटायर्ड कर्मचारियों को दिया ‘यह’ तोहफा, भरे जाएंगे 350 पद

धर्मशाला: कांगड़ा केंद्रीय सहकारी बैंक में रिक्त पदों पर भर्ती जून माह में करवा ली जाएगी, जिसके लिए भर्ती प्रक्रिया जल्द शुरू होगी। इसके अलावा बैंक के पूर्व कर्मचारियों को अब डबल पैंशन मिलेगी। यह फैसला शुक्रवार को धर्मशाला में हुई बी.ओ.डी. की बैठक में लिया गया। बैठक की अध्यक्षता के.सी.सी. बैंक के चेयरमैन जगदीश सिपहिया ने की। उन्होंने बताया कि रिक्त पदों की सूची रजिस्ट्रार को-आप्रेटिव सोसायटी को भेजकर स्वीकृति मांगी जाएगी। 

PunjabKesari

वर्तमान में सचिव कोटे के 32 पद रिक्त
उन्होंने बताया कि 350 पदों को भरा जाएगा तथा बैंक का प्रयास रहेगा कि जून माह में इसके लिए परीक्षा आयोजित करवा दी जाएगी। विभिन्न श्रेणियों के रिक्त पदों में सहकारी सभाओं के सचिव कोटे के पद भी शामिल हैं। उन्होंने कहा कि सहकारी सभाओं के सचिव कोटे के 32 पद वर्तमान में रिक्त चल रहे हैं। उन्होंने कहा कि सहकारी सभाओं के सचिवों को बैंक में रोजगार देना और सहकारी सभाओं को मजबूत करना बैंक की प्राथमिकता है। सहकारी सभाएं हमारी रीढ़ हैं और रीढ़ को मजबूत रखकर ही हम मजबूत रह सकते हैं। 

PunjabKesari

300 पूर्व कर्मचारियों को मिलेगा लाभ
के.सी.सी. बैंक रिटायर्ड इम्प्लोई संगठन की मानें तो के.सी.सी. बैंक के सेवानिवृत्त कर्मचारियों की पैंशन अप्रैल, 2010 से बिना कारण बताए बंद कर दी थी लेकिन अब पूर्व कर्मचारियों को पैंशन का दुगना लाभ मिलेगा, जिसके लिए के.सी.सी. बैंक रिटायर्ड इम्प्लोई संगठन ने अध्यक्ष का धन्यवाद किया है। के.सी.सी. बैंक के चेयरमैन की मानें तो पैंशनर्ज ने बैंक के लिए बहुत कुछ किया है, जिसके चलते बोर्ड ने उनकी पैंशन को डबल करने का निर्णय लिया है। बोर्ड के इस फैसले से बैंक के 300 पूर्व कर्मचारियों को लाभ मिलेगा। बैठक में बैंक के कई अधिकारी मौजूद रहे।



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !