कौल का सांसद से जवाब- जीत तो गए रामस्वरूप, जनता को क्या मिला फलस्वरूप

punjabkesari.in Friday, Feb 16, 2018 - 03:44 PM (IST)

मंडी (नीरज): जीत तो गए रामस्वरूप, जनता को क्या मिला फलस्वरूप। यह तंज पूर्व मंत्री कौल सिंह ठाकुर ने कसा। 'जवाब दे सांसद, हिसाब दे सांसद' के तहत मंडी में आयोजित पत्रकार वार्ता के दौरान ठाकुर ने सांसद राम स्वरूप शर्मा पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि रामस्वरूप जनता को बताए कि उन्होंने सदन में अपनी कितनी उपस्थिति रखी। इस दौरान मंडी संसदीय क्षेत्र के कितने मसलों को उठाया और उनका समाधान करवाया। 


कौल ने रामस्वरूप पर सीधा आरोप लगाते हुए कहा कि उनके निधी के तहत मिली राशि की बंदरबांट की गई है। पांच वर्षों में सांसद को 25 करोड़ की राशि आबंटित होती है और ऐसे में मंडी के 17 विधानसभा क्षेत्रों में प्रत्येक विधानसभा क्षेत्र को 1 करोड़ 40 लाख रुपए मिलता है। उन्होंने कहा कि कितना पैसा कहां खर्चा गया, इसके बारे में भी जनता को अवगत करवाया जाना चाहिए। 


कौल ने कहा कि रामस्वरूप शर्मा सभी 17 विधानसभा क्षेत्रों का पूरी तरह से दौरा नहीं कर पाए हैं। जहां गए हैं वहां अपनी पार्टी के चुनिंदा लोगों के बुलाने पर ही गए हैं। उन्होंने सांसद से इस बारे में भी जनता को पूरी जानकारी देने की मांग उठाई है। 'जबाव दे सांसद, हिसाब दे सांसद' के तहत आयोजित पत्रकार वार्ता में पूर्व सीपीएस मनसा राम, सोहन लाल ठाकुर, मंडी के जिलाध्यक्ष दीपक शर्मा और सुंदरनगर के जिलाध्यक्ष पवन ठाकुर सहित चुनाव लड़ चुके प्रत्याशी भी मौजूद रहे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News