कांग्रेस में वीरभद्र सिंह के विकल्प पर कौल का बड़ा बयान

कांग्रेस में वीरभद्र सिंह के विकल्प पर कौल का बड़ा बयान

ऊना (अमित शर्मा): 3 महीनों में 5 मरीजों की मौत, चिकित्सकों की कमी और अस्पताल प्रबंधन की अन्य खामियों को लेकर आए दिन चर्चा में रहने वाले क्षेत्रीय अस्पताल ऊना का रविवार को स्वास्थ्य मंत्री ठाकुर कौल सिंह ने दौरा किया। इस दौरान उन्होंने एक दानवीर द्वारा दान की गई एंबुलैंस को हरी झंडी दिखाई। वहीं अस्पताल में सुविधाओं का निरीक्षण करते हुए मरीजों से बात भी की। पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने हाल ही में क्षेत्रीय अस्पताल से ट्रांसफर हुए डाक्टरों के तबादला आदेश रद्द करने और अस्पताल में नए डाक्टरों और स्टाफ की नियुक्ति का आश्वासन दिया। वहीं प्रदेश कांग्रेस में वीरभद्र सिंह के आलावा पार्टी में विकल्प के सवाल पर उन्होंने कहा कि कोई किसी से कम नहीं होता। पार्टी हाईकमान के पास बहुत से विकल्प हैं।
PunjabKesari
परिजन नहीं करते मामले की पैरवी
वहीं जब उनसे अस्पताल में डाक्टरों की लापरवाही से मरीजों की मौत मामले में कोई कार्रवाई न किए जाने बारे पूछा गया तो वह बड़ी ही चतुराई से मामले में कानूनी दांवपेंचों का हवाला देने लगे। उन्होंने कहा कि परिजन मामले की पैरवी नहीं करते इसलिए मामला आगे नहीं बढ़ पाता। यहां तक की उन्होंने गवाहों के अभाव में हत्यारोपी तक के छूट जाने का भी हवाला दे दिया। 
PunjabKesari
भाजपा के कई नेता कांग्रेस के सम्पर्क में
उन्होंने दावा किया कि भाजपा के कई नेता कांग्रेस के सम्पर्क में हैं। उन्होंने कहा कि हिमाचल की जनता को विकास पसंद है इसलिए प्रदेश में कांग्रेस सरकार विकास के दम पर पुन: सत्तासीन होगी।
PunjabKesari



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !