हिमाचल की Brand Ambassador बनेंगी कंगना रणौत, तैयारी में जुटी सरकार

punjabkesari.in Wednesday, Mar 21, 2018 - 09:29 PM (IST)

शिमला: बॉलीवुड की प्रसिद्ध अभिनेत्री कंगना रणौत को हिमाचल प्रदेश का टूरिज्म ब्रांड एम्बैसेडर बनाने की प्रक्रिया पुन: शुरू हो गई है। पूर्व कांग्रेस सरकार के कार्यकाल के दौरान कंगना रणौत को हिमाचल का टूरिज्म ब्रांड एम्बैसेडर बनाने की प्रक्रिया शुरू हुई थी। इसको लेकर प्रस्ताव तैयार कर कंगना को भेजा भी गया था लेकिन बाद में मामला सिरे नहीं चढ़ पाया था। अब एक बार फिर इस दिशा में कवायद शुरू हुई है। सूत्रों के अनुसार मुख्यमंत्री कार्यालय की ओर से पर्यटन विभाग को निर्देश जारी हुए हैं कि टूरिज्म ब्रांड एम्बैसेडर बनाए जाने को लेकर प्रक्रिया पुन: शुरू की जाए।

कंगना रणौत को प्रस्ताव तैयार कर भेजा जाएगा
सूत्रों के अनुसार निर्देश प्राप्त होने के बाद पर्यटन विभाग इस दिशा में आगामी कदम उठाएगा। इसको लेकर पहले कंगना रणौत को प्रस्ताव तैयार कर भेजा जाएगा। बात बनती है तो फिर आगामी दिनों में कंगना हिमाचल प्रदेश के पर्यटन स्थलों को बढ़ावा देती नजर आएंगी। इसके लिए विज्ञापन भी तैयार किया जा सकता है। उल्लेखनीय है कि अभिनेत्री कंगना रणौत हिमाचल प्रदेश से संबंध रखती हैं और वह मूल रूप से जिला मंडी की निवासी हैं और अक्सर हिमाचल आती रहती हैं। बता दें कि कुछ दिनों पूर्व हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर और कंगना रणौत की नई दिल्ली में एक कार्यक्रम के दौरान मुलाकात भी हुई थी। इस दौरान कंगना ने हिमाचल प्रदेश से जुड़े कुछ प्रश्न मुख्यमंत्री से किए थे। 

पहले अभिनेत्री प्रीटी जिंटा को भेजा गया था प्रस्ताव
उल्लेखनीय है कि हिमाचल प्रदेश को ब्रांड एम्बैसेडर मिलने से पर्यटन को बढ़ावा मिल सकता है। हालांकि हिमाचल में ब्रांड एम्बैसेडर बनाने को लेकर कई वर्षों से प्रयास किए जा रहे हैं। इससे पहले अभिनेत्री प्रीटी जिंटा को भी ब्रांड एम्बैसेडर बनने को लेकर प्रस्ताव भेजा गया था, लेकिन बात नहीं बनी थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News