जितेंद्र के वकील को कोर्ट से मिली परमिशन, पुलिस को करना होगा ये काम

जितेंद्र के वकील को कोर्ट से मिली परमिशन, पुलिस को करना होगा ये काम

शिमला: मशहूर फिल्म स्टार जितेंद्र के वकील को एफ.आई.आर. की कॉपी लेने की कोर्ट से अनुमति मिल गई है, ऐसे में अब पुलिस को जल्द ही महिला द्वारा लगाए गए यौन उत्पीडऩ के आरोप की एफ.आई.आर. की कॉपी देनी पड़ सकती है। बताया जा रहा है कि मंगलवार को एफ.आई.आर. कॉपी को लेकर सुनवाई हुई। उल्लेखनीय है कि मशहूर फिल्म स्टार जितेंद्र पर लगाए गए महिला द्वारा यौन उत्पीडऩ के आरोप में वकील ने पुलिस को एफ.आई.आर. के लिए आवेदन किया था। हालांकि शिमला पुलिस को जितेंद्र के वकील की एफ.आई.आर. लेने के लिए एप्लीकेशन प्राप्त हो चुकी थी। पुलिस ने वकील को एफ.आई.आर. कॉपी नहीं दी थी, ऐसे में जितेंद्र के वकील ने कोर्ट के द्वारा कॉपी लेने की अनुमति मांगी थी।

जितेंद्र से पूछताछ करेगी पुलिस 
बताया जा रहा है कि जल्द ही पुलिस इस मामले जितेंद्र से पूछताछ भी करेगी। मामला दर्ज हुए काफी दिन बीत चुके हैं। जिस महिला ने यह मामला दर्ज करवाया है वह फिल्म स्टार जितेंद्र की रिश्ते में बहन लगती है और यू.एस.ए. में रहती है। हालांकि महिला ने पुलिस के समक्ष पेश होने का हवाला दिया है। बताया जा रहा है कि महिला शिमला आने और मैजिस्ट्रेट के सामने बयान देने के लिए बिल्कुल तैयार है। पुलिस को यह शिकायत महिला ने भी एक वकील के माध्यम की है। शिकायत की ई-मेल हिमाचल प्रदेश पुलिस महानिदेशक एस.आर. मरड़ी को ऑनलाइन प्राप्त हुई थी, ऐसे में पुलिस मुख्यालय ने भी आगामी जांच के लिए संबंधित शिकायत जिला पुलिस अधीक्षक शिमला को प्रेषित कर दी थी। 

शिकायत पत्र में यह है आरोप
वकील के माध्यम से भेजे गए शिकायत पत्र में उल्लेख किया गया है कि यह मामला 1971 का है। उस समय महिला की उम्र 18 साल थी और जितेंद्र करीब 28 वर्ष के थे। महिला ने आरोप लगाया है कि उसके साथ फिल्म स्टार ने शिमला के एक होटल में यौन शोषण किया था। अब देखना यह है कि महिला क्या पुलिस के समक्ष पेश हो पाती है या नहीं। बताया जा रहा है कि महिला से पुलिस की वीडियो कांफ्रैंसिंग के माध्यम से यू.एस.ए. में बात हो रही है।



आप को जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन