मनाली में चीनी सेना पर टूट पड़े जिम्मी शेरगिल, इस वजह से शूटिंग हुई रद्द

punjabkesari.in Friday, Feb 02, 2018 - 12:43 PM (IST)

मनाली : बॉलीवुड अभिनेता जिम्मी शेरगिल ने जैसे ही जवानों को आगे बढ़ने के आदेश दिए, वैसे ही हामटा की वादियां रणभूमि में बदल गईं। आगे-आगे जिम्मी शेरगिल बर्फीली वादियों में आगे बढ़ रहे थे तो पीछे-पीछे जवान दुश्मनों को पीछे धकेलने में अपना योगदान दे रहे थे। कुछ देर बाद निदेशक तरुण सिंह ने दृश्य को ओके कर दिया और हामटा का माहौल शांत हो गया। दाना पानी फिल्म की शूटिंग वीरवार को भी मनाली के हामटा में हुई। हामटा की वादियों को आज चीन सीमा बताया और फिल्म में भारतीय सेना को चीनी सेना के साथ उलझते व चीनी सेना को बॉर्डर से खदेड़ते हुए दिखाया गया। दोपहर बाद हामटा में बने सेना के कार्यालय में खुली भर्ती पर दृश्य फिल्माए गए।

शूटिंग में चीन व पाकिस्तान बॉर्डर के ही दृश्य फिल्माए
दर्जनों युवाओं को सेना में भर्ती किया गया। शाम को यूनिट ने पैकअप कर होटल का रुख किया। जिम्मी शेरगिल मनाली के सितारा होटल मनुआलय में ठहरे हुए हैं। 4 दिन तक चली बर्फ से ढके हामटा में दाना पानी फिल्म की शूटिंग में चीन व पाकिस्तान बॉर्डर के ही दृश्य फिल्माए गए। फिल्म के निदेशक तरुण ने बताया कि खिली धूप के बीच वीरवार को हामटा में फिल्म के कुछ दृश्य फिल्माए गए। उन्होंने बताया कि फिल्म की अधिकतर शूटिंग पूरी कर ली गई है। कुछ बर्फ के दृश्य पाकिस्तान व चीन बॉर्डर पर फिल्माए जाने जरूरी थे, जिन्हें हामटा में फिल्माया गया है। उन्होंने बताया कि शाम को यूनिट ने पैकअप कर लिया है। स्थानीय को-ऑर्डीनेटर रमेश रजनू ने बताया कि चारों दिन जिम्मी शेरगिल शूटिंग में व्यस्त रहे।

बर्फबारी न होने से फिल्म यूनिटों ने अपनी शूटिंग रद्द कर दी 
उन्होंने बताया कि इस बीच वे अपने प्रशंसकों से भी खुलकर मिले और प्रशंसकों को सैल्फी का मौका दिया। उन्होंने बताया कि दाना पानी फिल्म यूनिट शुक्रवार को वापस लौट जाएगी। दूसरी ओर बर्फबारी न होने से बड़ी फिल्म यूनिटों ने अपनी शूटिंग रद्द कर दी है। ड्रैगन फिल्म को लेकर रणवीर कपूर व आलिया भट्ट मनाली आने वाले थे। साथ ही शूटिंग को लेकर शाहरुख खान भी मनाली आ रहे थे, लेकिन पर्याप्त बर्फबारी न होने से यूनिटों ने मनाली का कार्यक्रम रद्द कर दिया है। रणवीर कपूर विदेश में शूटिंग के लिए जा रहे हैं, जबकि शाहरुख खान जम्मू-कश्मीर शूटिंग के लिए जा रहे हैं। उन्होंने बताया कि बर्फबारी न होने से फिल्म से जुड़े कारोबारियों में मायूसी है। उन्होंने बताया कि बर्फबारी न होने के कारण उनका कारोबार गति नहीं पकड़ पाया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News