जंजैहली विवाद पर CM जयराम का बड़ा बयान, षड्यंत्र रचने वालों को बख्शा नहीं जाएगा (Video)

punjabkesari.in Friday, Feb 16, 2018 - 04:05 PM (IST)

मंडी (नीरज): मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने जंजैहली में जारी विरोध प्रदर्शन पर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने इसको बड़ा षड्यंत्र बताया है। उन्होंने स्पष्ट कहा है कि पर्दे के पीछे के लोग चाहे इधर के हों या उधर के, पर्दा हटाकर सभी को बेनकाव कर दिया जाएगा। यह बात उन्होंने मंडी में पत्रकारों के साथ बातचीत के दौरान कही।


जयराम ने कहा कि कांग्रेस और कम्युनिस्ट दोनों ही भाजपा के विपक्षी दल हैं और सरकार चाहे अच्छा करे या न करे लेकिन इनका काम ही विरोध करना है। उन्होंने कहा कि इसके अलावा जो पर्दे के पीछे हैं उन्हें भी जल्द ही बेनकाब कर दिया जाएगा। बता दें कि जंजैहली में जारी प्रकरण के पीछे साजिश होने की चर्चाओं ने जोर पकड़ लिया है और इसी पर अब सीएम ने भी खुलकर अपनी प्रतिक्रिया दे दी है।


जयराम ने कहा कि जंजैहली में भले ही विरोध प्रदर्शन हो रहा है, लेकिन उन्होंने करीब 25 पंचायतों के लोगों को दूसरी तरफ रोक रखा है जो कि थुनाग में एसडीएम कार्यालय के हक में हैं। उन्होंने कहा कि सरकार ने जो भी निर्णय लिया है वह कोर्ट के आदेशों की अनुपालना करते हुए लिया है। यदि इस मामले पर कोर्ट से कोई निर्णय नहीं आता तो उन्हें भी यथास्थिति में कोई आपति नहीं थी। जयराम ठाकुर ने बताया कि जंजैहली के लोग फिर से उनसे मिलने के लिए आ रहे हैं और कोई न कोई बीच का रास्ता निकालने का प्रयास किया जाएगा।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News