जयराम की जंजैहली ने नहीं मनाई शिवरात्रि, नोटिफिकेशन वापिस लेने की मांग

जयराम की जंजैहली ने नहीं मनाई शिवरात्रि, नोटिफिकेशन वापिस लेने की मांग

गोहर: मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर की जंजैहली ने मंगलवार को शिवरात्रि पर्व नहीं मनाया। स्थानीय बाशिंदों में एसडीएम ऑफिस खोने का गुस्सा इस कदर है कि उन्होंने शिवरात्रि तक नहीं मनाई। जंजैहली में इस समय लोग जुटना शुरू हो गए हैं।
PunjabKesari

उनका विरोध-प्रदर्शन मंगलवार को 12वें दिन भी जारी रहा। जंजैहली की जनता को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। वह नोटिफिकेशन वापिस लेने की मांग कर रहे हैं। इससे पहले सोमवार को सरकार ने नोटिफिकेशन जारी कर एसडीएम ऑफिस थुनाग में खोलने के साथ ही जंजैहली को मात्र चार दिन दिए हैं। इन चार दिनों में थुनाग के एसडीएम यहां बैठा करेंगे। यह सब जंजैहली के बाशिंदों को मंजूर नहीं है। 
PunjabKesari

जंजैहली संघर्ष समिति के अध्यक्ष नरेंद्र रेड्डी ने बताया कि जब तक एसडीएम ऑफिस उनको नहीं मिलता हम संघर्ष जारी रखेंगे। इसके लिए चाहे उन्हें कोर्ट क्यों न जाना पड़े। उन्होंने एसडीएम कार्यलय का घेराव करके नारेबाजी की। 
PunjabKesari

उनका कहना है कि जंजैहली की जनता सब जानती है। ये सारा खेल सीएम का है। इसका खामियाजा भी उन्हें ही भुगतना होगा। उनका कहना है कि पिछले कल प्रदेश सरकार ने जंजैहली में धारा 144 लगवाकर कश्मीर बना डाला।    
PunjabKesari


 



आप को जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन