PICS : निर्णायक जंग को India-Australia के खिलाडिय़ों ने जमकर की नैट प्रैक्टिस

punjabkesari.in Friday, Mar 24, 2017 - 01:13 AM (IST)

धर्मशाला: 25 मार्च से धर्मशाला क्रिकेट स्टेडियम में होने वाले भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच सीरीज के अंतिम व निर्णायक मैच के लिए दोनों टीमें वीरवार को अभ्यास के लिए मैदान में उतरीं। ऑस्ट्रेलिया की टीम ने पहले सत्र सुबह 9 से 12 बजे तक स्टेडियम में नैट प्रैक्टिस की तथा टीम इंडिया ने दूसरे सत्र में मैदान में वार्मअप करते हुए नैट प्रैक्टिस की। इस दौरान भारतीय टैस्ट कप्तान विराट कोहली ने धर्मशाला मैदान की पिच के मिजाज का भी मुआयना किया। 

दोनों टीमें एक-एक जीत के साथ बराबरी पर
बता दें  कि गावस्कर-बोर्डर टैस्ट सीरीज का यह अंतिम मैच है और इस समय दोनों टीमें 3 मैचों में एक-एक जीत के साथ बराबरी पर हैं, जबकि एक मैच ड्रा रहा है। धर्मशाला में दोनों टीमें जीत दर्ज कर सीरीज पर कब्जा जमाने का भरपूर प्रयास करेंगी। इसके मद्देनजर दोनों टीमों ने वीरवार को नैट पर जमकर पसीना बहाया। अटकलें लगाई जा रही हैं कि धर्मशाला की पिच शुरूआती 2 दिनों तक तेज गेंदबाजों के लिए मददगार रहेगी और तीसरे दिन से स्पिन गेंदबाजों को पिच से मदद मिलनी शुरू होगी।

कंधे पर बैंडेज लगाकर प्रैक्टिस करने पहुंचे कोहली
टैस्ट सीरीज के अंतिम और निर्णायक मैच में भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली की कंधे की चोट ने टीम की परेशानी बढ़ा दी है। रांची टैस्ट में कप्तान कोहली को कंधे में चोट लग गई थी और वीरवार को धर्मशाला में प्रैक्टिस के दौरान भी कोहली कंधे की चोट के कारण परेशानी में दिखे। प्रैक्टिस सत्र में कोहली कंधे पर बैंडेज लगाकर पहुंचे और ऐसे में उन्होंने बल्लेबाजी का भी अभ्यास नहीं किया। हालांकि कप्तान कोहली ने थ्रो प्रैक्टिस और फील्डिंग में जरूर हाथ आजमाए।

महामहिम दलाईलामा से मिलेंगे कंगारू
स्मिथ की अगुवाई में धर्मशाला में अंतिम टैस्ट मैच खेलने पहुंची ऑस्ट्रेलिया की टीम शुक्रवार को तिब्बती धर्मगुरु महामहिम दलाईलामा से मिलेगी। जानकारी के अनुसार ऑस्टे्रलिया की टीम के खिलाड़ी शुक्रवार सुबह 10 बजे महामहिम से मिलेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News