Watch Video : होमगार्ड ने बीच बाजार लहूलुहान किया स्कूटी सवार, जानिए क्यों

हमीरपुर: पुलिस और होमगार्ड के जवान लोगों की रक्षा के लिए तैनात किए जाते हैं लेकिन अगर रक्षक ही गुंडागर्दी पर उतर आएं तो किससे न्याय की उम्मीद की जा सकती है। ऐसा ही एक मामला हमीरपुर में उस समय सामने आया जब ट्रैफिक ड्यूटी पर तैनात होमगार्ड ने एक युवक को लहूलुहान कर दिया। हुआ यूं कि स्कूटी चालक अपने भाई के पास आया हुआ था तथा वर्तमान समय में चंडीगढ़ में रहता है। उसे हमीरपुर बाजार में तय किए गए ट्रैफिक नियमों के बारे में जानकारी न थी, जिस कारण वह नो एंट्री जोन में घुस आया। इस दौरान होमगार्ड उसे रोकने के लिए स्कूटी के सामने आ गया। होमगार्ड के अचानक सामने आने से वह स्कू टी पर नियंत्रण नहीं पा सका जिस कारण स्कूटी होमगार्ड के पैर पर चढ़ गई। 

थप्पड़ मारने के बाद मुंह पर दे मारा हैल्मेट
बस फिर क्या था, होमगार्ड ने कानूनी कार्रवाई करने की बजाय उसका हैल्मेट उतार कर उसे थप्पड़ मारने शुरू कर दिए तथा हैल्मेट उसके मुंह पर दे मारा, जिससे उसके नाक से खून निकल आया। होमगार्ड की इस हरकत से चौक पर लोग इकट्ठा हो गए तथा होमगार्ड की इस हरकत का विरोध किया। इस दौरान काफी देर तक हंगामा होता रहा। 

होमगार्ड ने युवक से मांगी माफी
वहीं ड्यूटी पर तैनात होमगार्ड तिलक ने अपनी गलती मानते हुए भीड़ के सामने युवक से माफी मांगी और कहा कि युवक ने उसके पैर पर स्कूटी चढ़ा दी थी। इस बात को लेकर दोनों में विवाद हुआ था।



आप को जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन