चुनावों से पहले हिमाचल राजस्व विभाग में बड़ा फेरबदल, एक साथ 47 तहसीलदारों के तबादले

punjabkesari.in Tuesday, Sep 26, 2017 - 10:08 AM (IST)

शिमला: राज्य सरकार ने विधानसभा चुनाव से ठीक पहले राजस्व विभाग में बड़ा फेरबदल किया है। सरकार ने 47 तहसीलदारों के तबादला आदेश जारी किए हैं। इन्हें मंगलवार तक नई जगह ज्वाइनिंग करने को कहा गया है। ट्रांसफर किए गए तहसीलदारों को ज्वाइनिंग के लिए अतिरिक्त समय नहीं दिया जाएगा। तहसीलदार मस्तराम को चिडग़ांव से शिलाई ट्रांसफर किया गया है।


इनका हुआ बड़ा फेरबदल
इसी तरह मनमोहन जिस्टू को चौपाल से सिरमौर के कमराऊ, उमेश शर्मा को कुपवी से सुंदरनगर, जसपाल को श्रीनैना देवी जी से मंडी के कोटली, मनफूल सिंह को नूरपुर से धर्मपुर, राजेश कुमार को बड़ोह से लड़भड़ोल, सरताज सिंह को राखर से चुराह, मुनीष चौधरी को ज्वाली से सिहुंता, विपन कुमार को बंगाणा से रामपुर, गणेश ठाकुर को भरमौर से कांगड़ा के बड़ोह, सुरेश पटियाल को सुजानपुर से राखर, जोगेंद्र पटियाल को टौणी देवी से ज्वाली, मनोज कुमार को कोटली से नगरोटा बगवां, वेद प्रकाश को सुंदरनगर से तहसील दफ्तर ज्वालाजी, जय गोपाल को बल्ह से नूरपुर, देवी चंद ठाकुर को पधर से भुंतर, गोपाल सिंह को मंडी से घुमारवीं, बिमला देवी को पांवटा साहिब से नालागढ़, माया राम को शिलाई से चौपाल, हीरा चंद को कैलांग से झंडूता, देवी सिंह को कुमारसैन से ददाहू, राजेश वर्मा को पूह से सुन्नी, गुरमीत ग्यालाचन को रोहड़ू से पच्छाद, संतराम शर्मा को सुन्नी से कल्पा, देवराज भाटिया को नालागढ़ से नाहन, राम दयाल हरनोट को नाहन से श्रीनैना देवी जी, नरेंद्र पॉल को पच्छाद से कसौली, मित्र देव को पालमपुर से हमीरपुर, मनोज कुमार को जसवां से चम्बा, अमन कुमार को चम्बा से जसवां कोटला, देवीराम को ज्वालाजी से नादौन, शमशेर सिंह को चुवाड़ी से बंगाणा, राज कुमार को ऊना से पांवटा साहिब, ओम प्रकाश को घुमारवीं से पालमपुर, सीताराम को बड़सर से बल्द्वाड़ा, अजय कुमार सिंह को लडभड़ोल से बड़सर, कपिल तोमर को राजगढ़ से नेरवा, नारायण सिंह को बद्दी से ऊना, केशव राम को कसौली से ऊना के घनारी, विवेक नेगी को रामपुर से राजगढ़, रामेश्वर दास को घनारी से पांगी, सुदर्शन सिंह को जयसिंहपुर से चम्बा के चुवाड़ी, पहले से ही अंडर ट्रांसफर चल रहे मुंशी राम को भुंतर से टौणी देवी, विजय कुमार को हरौली से सरकाघाट, पवन कुमार को डल्हौजी से कांगड़ा के खुंदेन और अशोक कुमार को टैंपल ऑफिस ज्वालाजी से सुजानपुर के लिए ट्रांसफर किया गया है। इनके तबादला आदेश अतिरिक्त मुख्य सचिव राजस्व तरु ण श्रीधर ने जारी किए हैं। 


तहसीलदार बने 10 नायब तहसीलदार
राजस्व महकमे ने 10 नायब तहसीलदारों को पदोन्नति का तोहफा दिया है। पदोन्नति के बाद देवपाल को नादौन, रविंद्र सिंह को कुमारसैन, बलदेव चंद को डल्हौजी, जीवन कुमार को भरमौर, दुर्गादास को जयसिंहपुर, विजय कुमार को कांगड़ा, शालिनी को जोगिंद्रनगर, जगदीश चंद को लाहौल, प्रकाश चंद को पद्दर और ओमप्रकाश मेहता को चच्योट में ज्वाइनिंग देने के निर्देश दिए गए हैं। सचिव राजस्व तरुणश्रीधर ने मंगलवार तक इन्हें ज्वाइनिंग देने को कहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News