हिमाचल पुलिस ने दिल्ली से दबोचा गैंगस्टर, जानिए क्या है मामला

punjabkesari.in Saturday, Jan 06, 2018 - 10:28 PM (IST)

सुंदरनगर: सुंदरनगर पुलिस ने पुंघ से फरार हुए गैंगस्टर आरोपी को दिल्ली से गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है। मामले के अनुसार 8 अप्रैल, 2017 को सुंदरनगर थाने से डेढ़ किलोमीटर दूर नैशनल हाईवे-21 पर पुंघ में शनिवार दोपहर को नाके के दौरान जब पुलिस ने एक स्विफ्ट कार से दिल्ली की ओर जा रहे युवकों को चैकिंग के लिए रोका तो कार में सवार 2 युवकों दिल्ली के नजफगढ़ के बाबा हरिदासनगर निवासी अंशुल (24) और हरियाणा के जिला झगार का निवासी विकास दलाल (27) ने पुलिस से हाथापाई कर दी और पिस्तौल तान दी। इस दौरान बिना हथियार के नाके पर तैनात पुलिस जवान व लोगों में अफरा-तफरी मच गई। हालांकि युवकों ने कोई फायर नहीं किया और 9 एम.एम. की पिस्तौल में 20 रौंद व कार छोड़ कर सड़क के नीचे जंगल की ओर भाग गए। 

एक गैंगस्टर को मौके पर कर लिया था काबू
पुलिस बल ने सूचना मिलते ही मौके पर पहुंच कर एक को काबू कर लिया था। सशस्त्र 303 गनधारी पुलिस जवानों द्वारा काबू किए गैंगस्टर अंशुल ने अपने साथी को सुशांत करके आवाजें भी लगाईं लेकिन तब तक काफी समय हाथ से निकल चुका था और दूसरा युवक पुलिस की पहुंच से काफी दूर जा चुका था। पुलिस उसकी तलाश में कई दिन तक जंगल और गांवों की खाक छानती रही लेकिन वह भाग कर राज्य से बाहर जाने में सफल रहा, जिसे दिल्ली से गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने आरोपी को कोर्ट में पेश किया,जहां से उसे 3 दिन के पुलिस के रिमांड पर भेज दिया है। 

आरोपी के फरार होने में मदद करने वाले की भी तफ्तीश जारी
सुंदरनगर थाना के प्रभारी गुरबचन सिंह ने बताया कि पुलिस ने 8 अप्रैल को पुंघ में पिस्तौल तान कर फरार होने वाले दूसरे आरोपी गैंगस्टर को दिल्ली से पकड़ कर कोर्ट में पेश किया है। कोर्ट ने उसे 3 दिन के रिमांड पर भेजा है। आरोपी के फरार होने में मदद करने वाले की भी तफ्तीश चल रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News