हिमाचल में नहीं थम रहा चोटियां कटने का मामला, अब यहां छात्रा की चोटी कटने से दहशत

punjabkesari.in Monday, Aug 14, 2017 - 06:41 PM (IST)

फतेहपुर: आखिर क्यों हिमाचल में चोटियों के कटने का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। सोलन, पांवटा, भरमाड़, नालागढ़, ऊना में चोटी कटने के बाद अब फतेहपुर के अंतर्गत पड़ती तलाड़ा में भी एक नाबालिग की चोटी कट गई है। चोटी कटने की शिकायत पुलिस में कर दी गई है और पुलिस शिकायत मिलने के बाद जांच में जुट गई है। बताया जा रहा है कि वीरवार को भी यहां एक युवती की चोटी कटी थी लेकिन मामला पुलिस के पास नहीं पहुंचा।  


13 वर्षीय लड़की की चोटी कटी
अब फतेहपुर ब्लॉक के तहत पड़ती तलाड़ा पंचायत बल्ला गांव में एक 13 वर्षीय लड़की की रात को सोते वक्त चोटी कट गई। यह छात्रा 9वीं कक्षा में पढ़ती है। पीड़ित छात्रा के पिता ने बताया कि रविवार देर रात खाना खाने के बाद उसकी पत्नी एक कमरे में व उसकी दोनों बेटियां दूसरे कमरे में सो गईं। दरवाजा बंद था। सुबह उन्होंने दोनों बेटियों को आवाज देकर उठाया, लेकिन दोनों ही बेटियां रोने लग पड़ी। जब उन्होंने अंदर जाकर देखा तो उनकी छोटी बेटी की चोटी कटी हुई थी। 


पुलिस मामले की छानबीन में जुटी
थाना प्रभारी नूरपुर संदीप शर्मा का कहना है कि इस बाबत जानकारी मिली है और रैहन पुलिस कार्रवाई कर रही है। वहीं एसपी कांगड़ा का कहना है कि अगर शिकायतें पुलिस के पास पहुंची हैं तो मामले की जांच होगी और परिजनों व रिश्तेदारों से पूछताछ होगी। उधर, चोटियां कटने की घटना से लोग दहशत में हैं। जिस तरह एक के बाद एक चोटी काटने के मामले आ रहे हैं, ऐसे में पुलिस को मामलों की असलीयत तक जाना जरूरी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News