डेढ़ घंटे तक DC-SP दफ्तर में रहे बंद, तमाशा देखती रही पुलिस

punjabkesari.in Thursday, Aug 10, 2017 - 02:16 PM (IST)

हमीरपुर (अरविंदर): हमीरपुर जिला में भाजयुमो कार्यकर्ताओं ने आक्रोश रैली के जरिए प्रदेश की कांग्रेस सरकार व पुलिस प्रशासन के खिलाफ वीरवार को जमकर हल्ला बोला। इस दौरान भाजयुमो ने डीसी और एसपी को कार्यालय में डेढ़ घंटे तक अंदर बंद रखा, इतना ही नहीं उन्होंने बाहर से ताला भी लगा दिया। जिला भाजयुमो ने गांधी चौक से लेकर डीसी कार्यालय तक रोष रैली निकाली। इस रैली में भाजयुमो कार्यकर्ताओं ने प्रदेश सरकार के खिलाफ भ्रष्टाचार, कानून व्यवस्था और माफिया राज को लेकर नारेबाजी की। कार्यकर्ता को उग्र होते देखकर काफी संख्या में पुलिस दल तैनात किया गया। इस बीच कार्यकर्ताओं द्वारा मुख्यमंत्री का पुतला जलाने को लेकर पुलिस के साथ धक्कामुक्की भी हुई जिससे माहौल तनावपूर्ण बन गया।
PunjabKesari
PunjabKesari

परमिशन के बिना कार्यालय में घुसे भाजयुमो
इस दौरान डीसी मदन चौहान ने कहा कि भाजयुमो को रैली की परमिशन सिर्फ मात्र गांधी चौक तक थी लेकिन कार्यकर्ताओं ने कार्यालय में घुसकर नियमों का उल्लंघन किया है।  उन्होंने कहा कि प्रदर्शन से आम जनता को भी भारी परेशीनी हुई है जिससे कानून कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। वहीं भाजपा नेता अरूण धूमल ने कांग्रेस सरकार पर तीखा हमला बोला और कहा कि प्रदेश में कानून व्यवस्था पूरी तरह से बिगड़ चुकी है। उन्होंने धर्मशाला में गद्दी समुदाय के लोगों पर लाठीचार्ज किए जाने पर कडी निंदा की और कहा मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह रोज बेतुके बयान देते हैं जिससे लोगों का गुस्सा भी बढ़ रहा है। 
PunjabKesari

बीजेपी मिशन 50 प्लस को अच्छे से पूरा करेगी
उन्होंने प्रदेश में बिगड़ते हालात पर चिंता व्यक्त करते हुए कहा कि आज हालात बदल रहे हैं जिससे लगता है कि बीजेपी मिशन 50 प्लस को अच्छे से पूरा करेगी। उन्होंने मुख्यमंत्री को चुनौती देते हुए कहा कि जहां से भी वीरभद्र चुनाव लडेंगे, वहां पर पूरा युवा मोर्चा जोर लगाएगा और मुख्यमंत्री को चुनाव में हराएगा। इस अवसर पर भाजपा नेता अरूण धूमल, प्रदेश सह प्रवक्ता नरेंद्र अत्री, भाजयुमो प्रदेषाध्यक्ष विशाल सिंह, सुरजीत सिंह ने भी कार्यकर्ताओं को संबोधित कर प्रदेश सरकार केा जमकर कोसा। 
PunjabKesari
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News