मोदी सरकार काम पहले करती है और घोषणा बाद में : धूमल

punjabkesari.in Saturday, Apr 22, 2017 - 06:20 PM (IST)

हमीरपुर : पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल ने कहा कि पहली बार देश में ऐसी सरकार बनी है जो काम पहले करती है और घोषणा बाद में होती है। उन्होंने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार ने भारतीय राजनीति में नई संस्कृति की शुरूआत की है। जिसके चलते अब देश में घोषणाएं नहीं विकास शुरू हुआ है। पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल प्रधानमंत्री, गृहमंत्री और राष्ट्रीय अध्यक्ष से दिल्ली में मिलने के उपरांत अपने गृह जिला पहुंचने पर स्थानीय सर्किट हाऊस में प्रैस वार्ता को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 27 अप्रैल को हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला से पूरे देश में शुरू की जा रही सस्ती हवाई योजना का शुभारंभ करने आ रहे हैं। उन्होंने कहा कि प्रदेश के लोगों के लिए सौभाग्य की बात है कि प्रधानमंत्री इस योजना को लागू करने के लिए शिमला को चुना है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री 27 अप्रैल को शिमला के बंद पड़े एयरपोर्ट से फिर से उड़ाने शुरू करेंगे तथा 28 अप्रैल से नियमित रूप से सस्ती हवाई उड़ाने शिमला से शुरू होंगी। 

PunjabKesari

केंद्र से स्किल डिवैल्पमैंट का बहुत बड़ा प्रोजैक्ट हिमाचल को मिला है : धूमल
उन्होंने इस बात का भी खुलासा किया है कि केंद्र से स्किल डिवैल्पमैंट का बहुत बड़ा प्रोजैक्ट हिमाचल को मिला है जिसका संचालन भी शिमला से होगा तथा इस पर 100 करोड़ रुपए खर्च होंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने प्रस्तावित दौरे के दौरान इसका भी शुभारंभ कर सकते हैं। पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल ने प्रदेश सरकार से आग्रह किया है कि केंद्रीय वि.वि., एम्स, आई.आई.एम. तथा हमीरपुर व चम्बा में खुलने वाले मैडीकल कालेजों के साथ ही केंद्र से मिले बड़े प्रोजैक्टों को भारत सरकार ने बजट सहित स्वीकृत किया है इसलिए उनके लिए भूमि चयन व फोरैंसिक क्लीयेर जारी कर उनका निर्माण जल्द शुरू करवाए। 

टौंस नदी बस दुर्घटना पर दुख प्रकट किया,भविष्य में ऐसी दुर्घटनाएं न हों इसके लिए.........
उन्होंने टौंस नदी में हुई बस दुर्घटना पर दुख प्रकट करते हुए कहा कि ऐसी दुर्घटनाएं भविष्य में न हों इसके लिए बसों का फिटनैस सर्टीफिकेट व चाल की जवाबदेही तय की जाए, वहीं उन्होंने भोरंज उपचुनाव जीतने पर भोरंज की जनता का धन्यवाद किया है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री व राष्ट्रीय अध्यक्ष ने भी भोरंज उपचुनाव जीतने पर प्रदेश भाजपा व भोरंज की जनता को बधाई दी है। इस दौरान उनके साथ भोरंज के नवनिर्वाचित विधायक अनिल धीमान, नरेंद्र ठाकुर, विजय अग्निहोत्री, पूर्व विधायक बलदेव शर्मा व जिलाध्यक्ष अनिल ठाकुर भी मौजूद रहे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News