Watch Video: मैच से पहले क्रिकेट प्रेमियों में जबरदस्त उत्साह

punjabkesari.in Sunday, Dec 10, 2017 - 12:10 PM (IST)

धर्मशाला (निप्पी): धर्मशाला के अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में भारत-श्रीलंका के बीच खेले जा रहे चौथे एक दिवसीय मैच को लेकर क्रिकेट प्रेमियों में जबरदस्त उत्साह है। वह धर्मशाला के खूबसूरत मैदान से धौलाधार की पहाड़ियों का नज़ारा देखने के लिए  यहां पहुंचे हैं। हालांकि क्रिकेट प्रेमी भारतीय धुरंदर बल्लेबाज विराट कोहली के न खेलने से मायूस हैं लेकिन फिर भी वह भारतीय टीम की जीत के लिए उत्साहित हैं। 
PunjabKesari

भारत जीतेगा आज का मैच
भारत के अलग-अलग स्थानों से आए दर्शकों ने बातचीत के दौरान कहा कि आज का मैच भारत जीतेगा और सीरीज की अच्छी शुरुआत करेगा। सभी दर्शकों ने अपनी मनपसंद के खिलाड़ियों के प्रदर्शन की अच्छी उम्मीद जताई और कहा कि भारत की जीत धर्मशाला में पक्का तौर पर होगी। 
PunjabKesari

मैच के साथ बर्फ देखने के शौकीनों को थोड़ी मायूसी लगी हाथ 
यह पहला मौका है जब धौलाधार की पहाड़ियों पर मैच के दौरान बर्फ नहीं है जिससे बाहरी राज्यों से मैच के साथ बर्फ देखने के शौकीनों को थोड़ी मायूसी हाथ लगी है लेकिन उन्हें उम्मीद है कि भारत अगर जीत जाए तो फिर उन्हें इस बात का कोई मलाल नहीं रहेगा। इस मैच को देखने के लिए दर्शक सुबह से ही लाइनों में लगना शुरू हो गए थे और कई विदेशी दर्शक भी इस मैच को देखने के लिए पहुंचे है। न्यूज़ीलैंड, इंग्लैंड सहित कई देशों के किर्केट प्रेमी भी भारत की जीत को लेकर उत्साहित हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News