सरकार नहीं अब विपक्ष व्यापारियों को समझाएगी, क्या हैं GST के फायदे

punjabkesari.in Tuesday, Aug 15, 2017 - 03:55 PM (IST)

शिमला (राजीव): बीजेपी व्यापार प्रकोष्ठ की इस जिला स्तरीय बैठक में जीएसटी के मुद्दे पर चर्चा की गई और केंद्र सरकार के इस फैसले से देश के विकास को नई दिशा मिलेगी। बैठक में कहा गया कि राज्य सरकार ने जीएसटी को लेकर व्यापरियों को कोई जानकारी नहीं दी। इस कारण व्यापारियों को भारी दिक्कतों की सामना करना पड़ा। बीजेपी प्रदेश व्यापार प्रकोष्ठ के संयोजक रमेश चोजड़ ने कहा कि आबकारी व कराधान विभाग ने जो एक कार्यशाला लगाई थी, उसमें वे व्यापारियों की समस्याओं का समाधान नहीं करवा पाए। 


जीएसटी को लेकर विपक्ष लगातार भ्रांतियां फैला रहा
उन्होंने कहा कि बीजेपी व्यापारियों को जीएसटी के प्रति जागरूक करेगी और जगह-जगह कार्यशालाएं होंगी। बीजेपी के राज्य महामंत्री चंद्रमोहन ठाकुर ने कहा है कि जीएसटी को लेकर विपक्ष लगातार भ्रांतियां फैला रहा है और इससे व्यापारियों को अवगत करवाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि जीएसटी एक क्रांतिकारी कदम है और इससे देश को बहुत लाभ होने वाला है। वे आज यहां बीजेपी जिला व्यापार प्रकोष्ठ की बैठक में बोल रहे थे। 


भारद्वाज बोले, व्यापारियों में छूट की लिमिट तो लेकर भ्रांति
इस मौके पर विधायक सुरेश भारद्वाज ने कहा कि जीएसटी को लेकर व्यापारियों में कई भ्रांतियां फैली हैं और उससे व्यापारियों को जानकारी दी जा रही है। उन्होंने कहा कि व्यापारियों में छूट की लिमिट तो लेकर भ्रांति है। देश में 20 लाख रुपए की लिमिट है और यहां 10 लाख रुपए है और इसको भी दूर किया जाना है और असलियत क्या है उससे अवगत करवाना है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News