हमीरपुर में सामने आया छेड़छाड़ का एक और मामला, पुलिस पर लगे संगीन आरोप (Video)

punjabkesari.in Sunday, Feb 18, 2018 - 10:29 AM (IST)

हमीरपुर: अभी हमीरपुर में छात्रा के साथ शिक्षक द्वारा यौन शोषण का मामला ठंडा भी नहीं हुआ है कि अब पुलिस की कार्यशैली पर दाग लगा है। एक युवती ने ए.एस.पी. हमीरपुर को शिकायत पत्र सौंपकर एक युवक द्वारा उसे तंग करने की शिकायत पर स्थानीय पुलिस द्वारा जबरदस्ती राजीनामा करवाने का आरोप जड़ा है। शनिवार को पुलिस जिला मुख्यालय पहुंची युवती ने इस मामले में आरोपियों पर कार्रवाई कर उसे इंसाफ दिलाने की मांग उठाई है। 

एक माह से परेशान कर रहा युवक
युवती ने अपने शिकायत पत्र में बताया है कि वह हमीरपुर शहर के एक कम्प्यूटर सैंटर की स्टूडैंट है लेकिन एक युवक उसे पिछले एक माह से लगातार आते-जाते परेशान करता है तथा जब वह अपनी स्कूटी पर कहीं जाती है तो युवक अपनी गाड़ी उसकी स्कूटी के आगे-पीछे लगाकर उसे परेशान करता है जिसकी वजह से वह मानसिक रूप से परेशान हो गई है। 

युवती से जबरदस्ती करवाए कोरे कागज पर हस्ताक्षर
उसका आरोप है कि शुक्रवार को जब उसने स्थानीय पुलिस थाना में शिकायत दी तो पुलिस ने इस मामले में मध्यस्थता के लिए एक बाहरी व्यक्ति को बुला लिया, जिसने उसे डरा-धमका कर कोरे कागज पर उसके हस्ताक्षर करवाकर मामले को दबाने का प्रयास किया। युवती ने मांग की है कि इस मामले में आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई अमल में लाकर उसे इंसाफ दिलाया जाए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News