डरा-धमका कर बनाया कालेज छात्र-छात्रा का अश्लील वीडियो, Social Media पर वायरल

punjabkesari.in Monday, Oct 09, 2017 - 01:47 AM (IST)

हमीरपुर: जिला के सरकारी कालेज में पढऩे वाले छात्र-छात्रा को अकेले बैठे देखकर कुछ शरारती तत्वों ने उनको डरा-धमकाकर एक अश्लील वार्तालाप की वीडियो बनाने के साथ ही उस वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। यही नहीं जब छात्र-छात्रा के परिजनों को उक्त वायरल वीडियो का पता चला तो उन्होंने भी बिना पुलिस को सूचना दिए उक्त शरारती तत्वों की तलाश कर उन्हें पकड़कर उक्त मामले की गलती का अहसास दिलवाने के साथ ही उनकी गलती की रिकॉर्डिंग कर उसे भी सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है। अब उक्त दोनों वायरल वीडियो जिला के हर तीसरे मोबाइल फोन में तेजी से वायरल हो रहे हैं।

निर्भया कांड की यादें हुईं ताजा 
जिस प्रकार छात्र-छात्रा को अकेले देखकर उक्त शरारती तत्वों ने जबरदस्ती डरा-धमकाकर गलत बातें बुलवाकर उनका वीडियो बनाया और उसे वायरल कर दिया, उससे दिल्ली में हुए निर्भया कांड की यादें ताजा हो गई हैं क्योंकि मामला दिन का था अगर रात को होता और उक्त शरारती तत्व नशे में होते तो कुछ भी हो सकता था, वहीं अभी तक न तो उक्त मामले की पुलिस में शिकायत दर्ज हुई है और न ही पुलिस ने इस मामले में अपने स्तर पर कोई संज्ञान लिया है।

ऐसे बने हैं दोनों वीडियो 
उक्त मामला गत एक सप्ताह पुराना है जिसमें सरकारी कालेज में पढऩे वाले छात्र-छात्रा किसी सुनसान जगह पर दिखाई दे रहे हैं। उक्त जगह पर 4-5 लड़के हैं, जोकि उक्त छात्र-छात्रा से अश£ील बातें बोलने को कह रहे हैं और शराब की बोतल की मांग भी कर रहे हैं, वहीं डर के चलते छात्र-छात्रा मजबूरी में उक्त बताई गई बातों को बोल रहे हैं। हालांकि छात्रा का मुंह दुपट्टे से ढका हुआ है लेकिन उक्त छात्रा ने अपना पूरा नाम और पता उक्त वीडियो में बताया है। जब उक्त मामले में उक्त छात्र-छात्रा के परिजनों ने उक्त शरारती तत्वों को पकड़ा है तो उन्हें भी एक कमरे में दिखाया गया है, जहां पर करीब 4 लड़के उक्त मामले में अपनी गलती कबूल कर रहे हैं तथा उक्त छात्र-छात्रा को निर्दोष बता रहे हैं। 

क्या कहती है पुलिस 
डी.एस.पी. हमीरपुर रेणु शर्मा ने बताया कि  मामले में पुलिस के पास अभी कोई शिकायत नहीं आई है अगर शिकायत आएगी तो कार्रवाई की जाएगी। पुलिस उक्त मामले में अपने स्तर पर भी संज्ञान लेगी इसके लिए कानूनी सलाह ली जा रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News