अस्पताल में चोरी के ऐसे तरीके ने उड़ाए लोगों के होश, जानिए कैसे

punjabkesari.in Sunday, Dec 03, 2017 - 10:18 PM (IST)

भोरंज: भोरंज थाना के तहत डली में स्थित एक निजी अस्पताल में शनिवार रात को चोरों ने खिड़की के शीशे तोड़कर अंदर रखे 1 लाख 85 हजार रुपए पर हाथ साफ कर डाला। चोरों ने इस वारदात को बड़े ही शातिर तरीके से अंजाम दिया। किसी को विश्वास नहीं हो रहा था कि शीशे के इतने छोटे स्पेस से कोई अंदर कैसे दाखिल हुआ होगा। चोरी को अंजाम देने के पश्चात चोरों ने कमरे को कुंडी से लॉक कर दिया। पुलिस सारा दिन कमरे को खुलवाने के लिए मशक्कत करती रही। इस कार्य को करने के लिए उसने खोजी कुत्तों को बुलाना बेहतर समझा लेकिन हमीरपुर से इन कुत्तों का स्क्वायड किसी कार्य से सोलन गया हुआ था, जो देर शाम तक मौके पर नहीं पहुंच पाया था। 
PunjabKesari
निर्माण कार्य के लिए रखी थी नकदी
अस्पताल के मालिक डा. राजन विवेक शर्मा ने बताया कि जब सुबह आकर उन्होंने देखा तो खिड़की के शीशे टूटे हुए थे। जब उन्होंने अस्पताल का मेन शटर खोलकर देखा और कमरा खोलना चाहा तो अंदर से कुंडी लगी हुई थी। जब दरवाजे के वैंटीलेटर से झांक कर देखा तो एक लैपटॉप गायब था जबकि एल.ई.डी. दीवार से छुड़ाकर नीचे फैंक दी गई थी। चुराई गई नकदी उन्होंने निर्माण कार्य के लिए रखी थी।
PunjabKesari
काफी समय से सक्रिय है चोर गिरोह
काबिलेगौर है कि इस इलाके में चोर गिरोह काफी समय से सक्रिय है। करीब 2 माह पहले भी एक ग्रामीण पवन कुमार राही के मकान के ताले तोड़कर चोरों ने करीब 15 हजार रुपए नकद तथा अन्य सामान पर हाथ साफ कर डाला था। एस.एच.ओ. भोरंज मुकेश कुमार ने बताया कि चोरी की वारदात को अंजाम दिया गया है लेकिन डॉग स्क्वायड पहुंचने और कमरा खुलने से पहले आधिकारिक तौर पर कुछ नहीं कहा जा सकता। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News