मनाली घूमने जा रहे 5 दोस्तों के साथ हुआ दर्दनाक हादसा, एक की मौत-3 घायल

punjabkesari.in Tuesday, Nov 21, 2017 - 10:29 AM (IST)

कुल्लू :हिमाचल प्रदेश के मणिकर्ण साहिब में माथा टेकने के बाद 5 दोस्तों के साथ एक दर्दनाक हादसा देखने को मिला है। कुल्लू-मनाली जा रहे 5 दोस्तों की कार (नम्बर. पी.बी. 02 डब्ल्यू-0069) थाना कुल्लू के अंतर्गत पड़ते शांगना पुल के निकट पार्वती नदी में समा गई। जब इस बात का पता स्थानीय लोगों को चला तो उन्होंने इसकी सूचना पुुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहंची। बताया जा रहा है कि पुलिस ने इस घटना में 3 युवको की जान बचा ली है। जोकि अभी घायल अवस्था में है।
 
PunjabKesari

5वें युवक की तलाश जारी
घायल युवकों की पहचान आहूजा पुत्र चन्द्र मोहन आहूजा निवासी गोपाल नगर, जसवीर सिंह बोपाराय वासी दिओल नगर, सत्यम कश्यप निवासी निजात्म नगर हैं। और एक का शव बरामद किया। जिसकी पहचान झंडियां वाला पीर के निकट स्थित नारंग डेयरी के मालिक अमरजीत सिंह के बेटे सर्वजोत सिंह उर्फ सर्व के रूप मे हुई है, जबकि  एक लापता हुआ व्यक्ति जो गाड़ी चला रहा था,उसकी पहचान नकोदर चौक के निकट बिल्डिंग मैटीरियल के कारोबारी जगदेव सिंह उर्फ जंगी के बेटे गुरकिरत सिंह के रूप में हुई है। जिसकी तलाश अभी जारी है।
PunjabKesari

दुर्घटना को लेकर परिवार वाले असमंजस में
दुर्घटना की जानकारी जब यहां रहते उक्त लोगों के परिजनों को मिली तो उनके परिवारों में चीखो-पुकार मच गई। दुर्घटना को लेकर सभी युवकों को परिवार वाले असमंजस में हैं, क्योंकि उनको दुर्घटना के बारे में तो पता है लेकिन क्या हुआ, कैसे हुआ, से फिलहाल सभी अनभिज्ञ हैं।दर्दनाक घटना का पता चलते ही पंजाब केसरी की टीम सबसे पहले नारंग डेयरी वालों के बेटे सर्वजोत सिंह उर्फ सर्व के घर पहुंची। सर्वजोत के घर पर चीखो-पुकार मची हुई थी, क्योंकि दुर्घटना में सर्व की मौत की खबर यहां पहुंच चुकी थी।
PunjabKesari


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News