पहली बार ये हिमाचली खिलाड़ी सचिन की कबड्डी टीम की संभालेगा कमान

punjabkesari.in Sunday, Jun 25, 2017 - 05:01 PM (IST)

बद्दी: प्रो कबड्डी लीग सीजन-5 में हिमाचल के अंतरराष्ट्रीय कबड्डी खिलाड़ी अजय ठाकुर पहली बार तमिल थलाइवा टीम के कप्तान होंगे। यह टीम प्रो कबड्डी लीग के सीजन-5 में पहली बार खेल रही है। खास बात यह है कि चेन्नई फ्रेंचाइजी की तमिल थलाइवा टीम के सह मालिक पूर्व क्रिकेटर मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर हैं। इससे पहले अजय ठाकुर प्रो कबड्डी के चार सीजनों में बंगलूरू बुल्स और पुनेरी पलटन टीम के लिए खेल चुके हैं। अजय ने कहा कि बतौर कप्तान टीम के लिए खेलना चुनौतीपूर्ण होगा। इससे पहले उन्होंने सिर्फ हिमाचल की कबड्डी टीम की अगुवाई की है। अभी तक वह इस सीजन में सिर्फ रेडर के रूप में खेलते आए हैं। पहली बार वह कप्तान के रूप में मैदान में उतरेंगे।
PunjabKesari

ये है प्रो कबड्डी में अजय ठाकुर का रिकॉर्ड
हिमाचल के बद्दी जिला के दभोटा के रहने वाले अजय ठाकुर ने प्रो कबड्डी लीग के चार सीजनों में अभी तक कुल 58 मैच खेले हैं। रेडर के रूप में उन्होंने 316 अंक और डिफेंस में सिर्फ 11 अंक अर्जित किए हैं।  


सीजन 5 में खेलेंगे राज्य के 6 खिलाड़ी
प्रो कबड्डी लीग सीजन-5 में हिमाचल के 6 खिलाड़ी खेलेंगे। इसमें नालागढ़ का अजय ठाकुर तमिल थलाइवा से, मंडी का महेंद्र सिंह ठाकुर बंगलूरू बुल्स से, ऊना का सुरेंद्र कुमार, नालागढ़ के शिवओम यू मुंबा से, नालागढ़ का गुरविंद्र सिंह उत्तर प्रदेश से और कांगड़ा का रोहित राणा तेलुगू टाइटन से खेलेगा। बताया जा रहा है कि इस प्रो कबड्डी के सीजन में खिलाड़ियों की नीलामी में हिमाचल के 4 खिलाड़ी पहली बार खरीदे गए हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News