पहले छात्रा से की छेड़छाड़, फिर करवा दिया समझौता

punjabkesari.in Saturday, Mar 18, 2017 - 11:04 PM (IST)

नाहन: पुलिस चौकी माजरा के तहत आने वाले एक क्षेत्र में 7वीं कक्षा में पढऩे वाली छात्रा को क्षेत्र के एक  तथाकथित व्यक्ति द्वारा जबरदस्ती उठाने व उसके साथ छेड़छाड़ करने के आरोप लगे हैं। यह आरोप छात्रा के चाचा ने पुलिस अधीक्षक सिरमौर को सौंपी एक शिकायत में लगाए हैं। शिकायत में आरोप लगाए गए कि आरोपी द्वारा छेड़छाड़ करने के बाद उनके ऊपर दबाव बना बनाकर समझौते पर हस्ताक्षर भी करवाए गए हैं। हालांकि यह जांच का विषय है कि समझौता कैसे करवाया गया है। 

परीक्षा देने के बाद घर वापस लौट रही थी छात्रा
पुलिस को सौंपी शिकायत में 7वीं कक्षा में पढऩे वाली छात्रा के चाचा ने आरोप लगाया कि जब उसकी भतीजी स्कूल से परीक्षा देने के बाद घर वापस लौट रही थी तो उक्त आरोपी ने उसे रोका और उसे जबरदस्ती उठाकर कमरे में ले गया, जहां आरोपी छात्रा के साथ जबरदस्ती करने लगा, तभी उसकी अन्य भतीजी पीछे से आ गई, जिसे देखकर आरोपी मौके से फरार हो गया। 

जबरदस्ती करवा लिए समझौते पर हस्ताक्षर 
उन्होंने बताया कि इस दौरान आरोपी दर्जनों लोगों के साथ पहुंचा और उनके जबरदस्ती समझौते पर हस्ताक्षर करवा लिए। उन्होंने एस.पी. को शिकायत सौंपकर न्याय की गुहार लगाई है। ए.एस.पी. सिरमौर विनोद धीमान ने बताया कि मामले में जांच की जा रही है, जिसके बाद अगामी कार्रवाई होगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News