फाइटर बनाम ऑफिसर है भोरंज उप चुनाव: बाली

punjabkesari.in Thursday, Mar 23, 2017 - 04:55 PM (IST)

हमीरपुर (अरविंदर सिंह): भोरंज उप चुनाव में कांग्रेस उम्मीदवार को लेकर टिकट  आवंटन में हुए निर्णय पर हमीरपुर में परिवहन मंत्री जीएस बाली ने सफाई दी है। उन्होंने इस चुनाव को फाइटर बनाम ऑफिसर करार दिया है। बाली ने पत्रकारों के सामने दो टूक शब्दों में इसे हाईकमान सर्व सहमति बताकर प्रोमिला देवी को उम्मीदवार बनाने की बात कही है। उन्होंने कहा कि इस उप चुनाव को पार्टी गंभीरता से ले रही है जिसका प्रमाण वीरभद्र सिंह ने नॉमिनेशन में पहुंच कर दिया है। 


पार्टी में चल रही गुटबाजी की अफवाहों को विराम लगाने की कोशिश
बाली ने कांग्रेस टिकट में हुए फेरबदल पर पार्टी में चल रही गुटबाजी की अफवाहों को विराम लगाने की कोशिश की। हमीर होटल में आयोजित पत्रकार वार्ता में उन्होंने जिला कांग्रेस अध्यक्ष नरेश ठाकुर के अलावा पूर्व विधायक कुलदीप पठानिया, एससी सैल प्रदेशाध्यक्ष सुरेश कुमार व संगठन के सभी पदाधिकारी मौजूद रहे। उन्होंने कहा कि इन चुनावों के दौरान बेरोजगारी भत्ता देना, चार सालों के विकास कार्य को लेकर जनता के बीच में जाएंगे। 


उम्मीदवार प्रोमिला को फाइटर बताया
यह चुनाव प्रोमिला एक कार्यकर्ता और डॉक्टर अनिल धीमान ऑफिसर के बीच होगा, जिसे कांग्रेस बहुमत से जीतेगी। बाली ने भोरंज उप चुनाव की उम्मीदवार प्रोमिला को फाइटर बताया है। उन्होंने कहा कि भोरंज में धीमान बीजेपी प्रत्याशी को केवल डॉक्टर के नाते जानते हैं लेकिन कांग्रेस प्रत्याशी प्रोमिला को एक फाइटर के नाते। वहीं कांग्रेस बागी रमेश डोगरा के चुनाव में उतरने पर कहा कि संगठन और सरकार प्रोमिला के साथ है और कांग्रेस रमेश डोगरा से नामांकन वापिस लेने की बात करेगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News