प्रसिद्ध शक्तिपीठ दियोटसिद्ध में श्रद्धालुओं को जल्द मिलेगी यह बड़ी सुविधा

punjabkesari.in Sunday, Feb 11, 2018 - 11:50 AM (IST)

हमीरपुर: बड़सर विस क्षेत्र में पड़ने वाले उत्तर भारत के प्रसिद्ध शक्तिपीठ दियोटसिद्ध में देश और दुनिया से आने वाले लाखों श्रद्धालुओं के लिए राहत भरी खबर है। यहां जल्द ही श्रद्धालुओं को ट्रेन सुविधा मिलेगी। बड़सर भाजपा मंडल के कुलदीप ठाकुर प्रैस बयान ने कहा है कि हमीरपुर लोकसभा क्षेत्र के सांसद हमीरपुर जिला की जनता के सपनों को सच बनाने के लिए मेहनत कर रहे हैं। इसके लिए वह बड़सर की जनता की तरफ से उनके धन्यवादी हैं। 


सांसद अनुराग ठाकुर ने केंद्र में मोदी सरकार बनते ही हमीरपुर की जनता की ख्वाहिशों को समझते हुए यहां ट्रेन पहुंचाने का निर्णय लिया। हालांकि लोगों ने कभी रेल लाइन लाने की मांग नहीं की, फिर भी उन्होंने देश की किसी भी बड़ी लोकसभा के विकसित जिलों की भांति हमीरपुर जिला को भी ट्रेन नैटवर्क से जोड़ने का प्रयास शुरू किया। 


आज उन्हीं के प्रयासों की बदौलत हमीरपुर-ऊना रेल लाइन का कार्य प्रगति पर है। 50 किलोमीटर बिछने वाले इस ट्रैक का आरंभिक सर्वे पूरा हो चुका है। अंतिम सर्वेक्षणों सहित रेल लाइन का काम शुरू होने से पूर्व की प्रक्रिया जोरों पर चल रही है। उन्होंने कहा कि बाबा बालकनाथ मंदिर दियोटसिद्ध में हर साल लाखों श्रद्धालु दर्शनों को आते हैं।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News