शिमला के रैस्टोरैंट में धमाका, एक कर्मचारी की मौत

punjabkesari.in Tuesday, Oct 17, 2017 - 10:33 PM (IST)

शिमला (विकास): मंगवार रात साढ़े 9 बजे के करीब शिमला के ए.जी. चौक पर तारा रैस्टोरैंट में हुए एक दर्दनाक हादसे में वहां काम करने वाले एक मजदूर की मौत हो गई जबकि एक घायल हो गया। जानकारी के अनुसार रैस्टोरैंट में एक जोरदार धमाका हुआ, जिससे वहां काम करने वाले एक कर्मचारी ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। वहीं रैस्टोरैंट में भीषण आग लग गई। बताया जा रहा है कि रैस्टोरैंट में एक साथ 3 गैस सिलैंडर बलास्ट हुए।
PunjabKesari
वेटर व मसालची थे रैस्टोरैंट के अंदर​​​​​​​

बताया जा रहा है कि रैस्टोरैंट में रखे सिलैंडर में जब आग लगी तो वहां पर एक वेटर व मसालची थे। जैसे ही सिलैंडर में आग लगी तो लोगों के अफरा-तफरी मच गई और लोग बाहर की ओर भाग गए, वहीं मसालची व वेटर अंदर ही थे। हालांकि वेटर ने भी बचने की काफी कोशिश की लेकिन वह आखिर में झुलस ही गया। जब सिलैंडर ब्लास्ट हुए तो इसकी सूचना लोगों ने पुलिस व दमकल विभाग को दी। दोनों विभागों की टीमें मौके पर पहुंचीं और आग पर काबू पाया।
PunjabKesari
रैस्टोरैंट भी तरह से राख
इस घटना में रैस्टोरैंट भी पूरी तरह से राख हो गया। पुलिस ने मसालची के शव को पोस्टमार्टम के लिए आई.जी.एम.सी. भेज दिया है। ये सिलैंडर कैसे ब्लास्ट हुए फिलहाल पता नहीं चल पाया है। पुलिस इन सभी सबूतों को जुटाने में जुटी हुई है।पुलिस का कहना है कि जल्द ही आग लगने के कारणों का पता लगाया जाएगा। वहीं भाजपा विधायक सुरेश भारद्वाज भी मौके पर मौजूद रहे। 
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News