खाली कुर्सियों को गाने सुना गए पार्श्व गायक, फ्लाप रही मंडी शिवरात्रि की पहली संध्या (Video)

punjabkesari.in Friday, Feb 16, 2018 - 12:46 PM (IST)

मंडी (नीरज): अंतरराष्ट्रीय शिवरात्रि महोत्सव की पहली सांस्कृतिक संध्या पूरी तरह से फ्लाप रही। मुंबई से बुलाए गए पार्श्व गायक दिव्य कुमार कोई दिव्य चमत्कार नहीं कर सके और दर्शकों को रिझाने में पूरी तरह से नाकाम साबित हुए।
PunjabKesari

पहली संध्या रात 12 बजे तक थी लेकिन 10.30 के बाद ही अधिकतर पंडाल खाली हो गया और 11 बजे तक 75 फीसदी दर्शक मायूस होकर घरों की ओर निकल गए। पार्श्व गायक के पास रात 12 बजे तक का समय था। इसलिए उन्हें खाली कुर्सियों को ही गाने सुनाने पड़े। उन्होंने खुद के गाए हुए गाने कम और दूसरे गाने ज्यादा गाए। यह भी एक कारण रहा कि उन्हें सुनने में दर्शकों ने ज्यादा रूचि नहीं दिखाई। हालांकि सीएम जयराम ठाकुर देर रात तक सांस्कृतिक संध्या में मौजूद रहे और उनके साथ आए कैबिनेट मंत्री अनिल शर्मा, सांसद अनुराग ठाकुर और अन्य विधायक भी पंडाल में बैठे रहे।
PunjabKesari

इससे पहले सीएम ने अंतरराष्ट्रीय शिवरात्रि महोत्सव की पहली सांस्कृतिक संध्या का शुभारंभ द्वीप प्रज्जवलित करके किया। मेला समिति की तरफ से डीसी मंडी ऋग्वेद ठाकुर ने सीएम को शाल, टोपी और स्मृति चिंह देकर सम्मानित किया। सीएम के आने से पहले पहाड़ी गायक नरेंद्र ठाकुर ने अपनी प्रस्तुति दी। उन्होंने पहाड़ी गाने गाकर दर्शकों का खूब मनोरंजन किया और उन्हें खूब झुमाया।
PunjabKesari


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News