Watch Video : मस्टररोल नहीं देता पंचायत प्रधान, गुस्से में ये बोलता है...

punjabkesari.in Friday, Dec 01, 2017 - 05:56 PM (IST)

हमीरपुर: ग्राम पंचायत डुग्घा में मस्टररोल मांगने पर प्रधान और वार्ड सदस्य के बीच नोकझोंक होने का मामला सामने आया है। मामले में वार्ड मेंबर ने पंचायत प्रधान पर अभद्र व्यवहार करने की शिकायत एसडीएम के समक्ष की है। डुग्घा पंचायत की वार्ड सदस्य मंजू देवी ने पंचायत प्रधान पर आरोप लगाया है कि बार-बार काम के लिए मस्टररोल मांगने पर भी मस्टररोल नहीं दिया जाता है और प्रधान मनमाने ढंग से काम करता है। साथ ही प्रधान अभद्र भाषा का प्रयोग करता है जिस पर वार्ड सदस्य ने एसडीएम हमीरपुर अरिदंम चौधरी से शिकायत की है कि पंचायत प्रधान बदतमीजी से बात करते हैं और पिछले दो सालों से कामकाज को करवाने के लिए भी आनाकानी करते रहते है। 

मनमाने ढंग से करता है काम
डुग्घा पंचायत की वार्ड सदस्य मंजू देवी ने पंचायत प्रधान पर आरोप लगाया कि प्रधान रविन्द्र पटियाल मनमाने ढंग से काम करता है और बदतमीजी करता है जिसकी शिकायत एसडीएम हमीरपुर से की है। उन्होंने एसडीएम  से मांग की है कि मामले में जल्द प्रधान के खिलाफ कार्रवाई की जाए । 

मामले को सुलझाने का किया जाएगा प्रयास
एसडीएम हमीरपुर अरिदंम चौधरी का कहना है कि डुग्घा पंचायत प्रधान के खिलाफ वार्ड सदस्य ने शिकायत की है जिसके एवज में पंचायत प्रधान से भी जबाव मांगा गया है और जल्द ही मामले को सुलझाने का प्रयास किया जाएगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News