Double Murder: सिरफिरे युवक ने दो बुजुर्गों को दी खौफनाक मौत, फैली सनसनी

punjabkesari.in Wednesday, Aug 16, 2017 - 02:14 PM (IST)

शिमला (विकास): शिमला जिला के रोहड़ू इलाके में डबल मर्डर का सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां एक सिरफिरे युवक ने दो बुजुर्गों को दराट से काटकर खौफनाक मौत दे दी। दोनों के सिर धड़ से अलग किए गए हैं। इस वारदात से इलाके में सनसनी फैल गई है। इस मर्डर का शक टिक्कर के ही युवक पर है। इस बात का अभी तक पता नहीं चल पाया है कि दोनों बुजुर्गों की हत्या क्यों की गई। घटना की सूचना मिलते ही एसपी शिमला सौम्या सांबशिवन घटनास्थल की ओर रवाना हो गई हैं। वे अपने साथ फारेंसिक टीम भी ले गई हैं। 
PunjabKesari

इस वजह से दिया दोहरे हत्याकांड को अंजाम
यह घटना मंगलवार शाम की है। जब पूरा देश आजादी के जश्न में डूबा था। बताया जाता है कि कोकिन्द्र की पोती से छेड़खानी करने से रोके जाने पर आरोपी ने इस दोहरे हत्याकांड को अंजाम दिया है। मृतक बुजुर्गों की शिनाख्त 84 वर्षीय कोकिन्द्र और 94 वर्षीय जोबनु राम के रूप में हुई है। नेपाली मूल का कोकिन्द्र रोहड़ू के टिककर इलाके के कडंमचड़ी में परिवार सहित रहता था। कोकिन्द्र के परिवार में उसकी एक पोती है। कोकिन्द्र के परिवार का डेरा शुभम के ही गांव में है। 
PunjabKesari

पुलिस आरोपी को हिरासत में लेकर कर रही पूछताछ 
वारदात की सूचना मिलते ही पुलिस की टीम घटना स्थल पर पहुंच गई है और उसने शवों को अपने कब्जे में लेकर छानबीन शुरू कर दी है। बताते हैं कि पुलिस ने आरोपी को भी पूछताछ के लिए अपनी हिरासत में लिया है। जिस युवक पर हत्या का आरोप लगा है, पुलिस उसका डीएनए करवाएगी और उसके घटना में शामिल होने पर इसे फिर गिरफ्तार करेगी। यदि किसी और ने इस घटना को अंजाम दिया है तो वह साक्ष्यों के आधार पर आगे कार्रवाई करेगी। 
PunjabKesari

 
 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News