गुड़िया मामला : जेल में बंद आरोपी कांस्टेबल के नाम से आया ‘पत्र’ बम

punjabkesari.in Saturday, Feb 24, 2018 - 09:45 AM (IST)

शिमला: हिमाचल प्रदेश के जनमानस को झकझोर देने वाले गुड़िया मामले को लेकर पत्र बम सामने आया है। इस पत्र बम को कंडा जेल में बंद आरोपी कांस्टेबल के नाम से लिखे जाने का दावा किया गया है। राज्यपाल, मुख्यमंत्री और डी.जी. के साथ इसे जिला सत्र न्यायाधीश को भेजे जाने का दावा किया गया है। पत्र में पुलिस लॉकअप हत्याकांड को लेकर पुलिस की कार्यप्रणाली और सी.बी.आई. की कार्यप्रणाली पर सवाल उठाए गए हैं। पत्र में आरोप लगाया गया है कि पुलिस कर्मचारियों ने प्रताडि़त कर पुलिस लॉकअप में सूरज को मारा। इसको लेकर पत्र में विस्तार से उल्लेख किया गया है। 
PunjabKesari
आरोपी की तरफ से सी.बी.आई. की कार्यप्रणाली पर भी सवाल उठाए गए हैं। इस पत्र के सोशल मीडिया में वायरल होने से पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया है लेकिन कोई भी पत्र की प्रमाणिकता को लेकर पुष्टि नहीं कर रहा है। उल्लेखनीय है कि गुडिय़ा मामले की हाईकोर्ट के निर्देश पर सी.बी.आई. पड़ताल कर रही है।
PunjabKesari
अब तक सी.बी.आई. इस मामले में किसी निष्कर्ष तक नहीं पहुंच पाई है लेकिन गुडिय़ा मामले से जुड़े पुलिस लॉकअप मामले में पुलिस के बड़े अधिकारी व कर्मचारी हिरासत में लिए गए हैं। 
PunjabKesari
मामला ध्यान में नहीं : एस.पी.
एस.पी. शिमला ओमापति जम्वाल ने संपर्क करने पर बताया कि यह मामला उनके ध्यान में नहीं है। सोशल मीडिया में यदि ऐसा कोई पत्र वायरल हुआ है, तो उसका संज्ञान लिया जाएगा।
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News