धूमल बोले-वीरभद्र सरकार ने हिमाचल को बनाया देवभूमि से ड्रग भूमि

punjabkesari.in Monday, Apr 24, 2017 - 04:26 PM (IST)

मंडी (नीरज शर्मा): पूर्व सीएम एवं नेता प्रतिपक्ष प्रो. प्रेम कुमार धूमल ने राज्य सरकार पर बड़ा हमला बोला है। धूमल ने आरोप लगाया है कि कांग्रेस सरकार ने राज्य को देवभूमि के स्थान पर ड्रग भूमि बनाकर रख दिया है। यह आरोप उन्होंने मंडी जिला के नाचन विधानसभा क्षेत्र के तहत आने वाले चैलचौक में आयोजित 'माफिया राज हटाओ प्रदेश बचाओ' की 16वीं रैली को संबोधित करते हुए लगाया। उन्होंने कहा कि चंडीगढ़ के एसएसपी ने हाईकोर्ट में हलफनामा देकर कहा है कि हिमाचल के मनाली, मलाणा और मंडी सहित कुछ इलाकों से पंजाब को ड्रग्स की सप्लाई की जा रही है।
PunjabKesari

मैडिकल कॉलेज नेरचौक के शुरू न होने पर जाहिर की चिंता
उन्होंने कहा कि जब देवभूमि पर इस प्रकार का दाग लगता है तो सिर शर्म से झुक जाता है। धूमल ने कहा कि जिस राज्य में लोग देवी-देवताओं के दर्शनों के लिए आते हैं वहां इस प्रकार का दाग लगना राज्य सरकार के लिए शर्म की बात है। उन्होंने कहा कि राज्य में माफियाओं की सरकार चल रही है। यहां ऐसे व्यक्ति को वन मंत्री बना रखा है जिनके क्षेत्र में अवैध कटाने जोरों पर चल रहा है और सीएम का क्षेत्र भी इससे अछूता नहीं है। उन्होंने मैडिकल कॉलेज नेरचौक के शुरू न होने पर चिंता जाहिर की।


भाजपा की सरकार बनेगी तो ही शुरू हो पाएगा कॉलेज
उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार ने करोड़ों का कॉलेज राज्य सरकार के हवाले कर दिया है लेकिन अभी तक वह इसे चलाने में सफल नहीं हो पाई है। उन्होंने कहा कि जब भाजपा की सरकार बनेगी तो ही कॉलेज शुरू हो पाएगा। इस मौके पर सांसद राम स्वरूप शर्मा, विधायक जय राम ठाकुर, विनोद कुमार, पूर्व मंत्री रूप सिंह ठाकुर, प्रदेश सचिव प्रवीण शर्मा, प्रदेश प्रवक्ता अजय राणा और सुंदरनगर जिला भाजपा के अध्यक्ष राकेश जम्वाल सहित अन्य भाजपा नेता भी मौजूद रहे।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News